सड़क मार्ग से प्रदेश का दौरा करें अखिलेश: भाजपा

सड़क मार्ग से प्रदेश का दौरा करें अखिलेश: भाजपा

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि प्रदेश सरकार के मुखिया को प्रदेश की जमीनी सच्चाई का जायजा लेने की नसीहत दी। पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने आज पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि अच्छा होता यदि प्रदेश के मुख्यमंत्री सड़क मार्ग से प्रदेश के जनपदों का दौरा करे तथा आम जनता से रूबरू हो तो उन्हें प्रदेश की खस्ता हाल सड़के, कानून व्यवास्था की स्थिति, विद्युत आपूर्ति का सच तथा प्रदेश के विकास का सच उनके सामने होगा।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि पूरे प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चैपट है यहां तक कि सपा सुप्रीमों के संसदीय क्षेत्र के अन्र्तगत महराजगंज में र्निदोष लोगों के साथ पुलिशिया तांडव जगजाहिर है। अलीगढ़, आगरा, कन्नौज आदि कि हालिया साम्प्रदायिक घटनाएं कानून व्यवस्था का सच बयां करती है। स्वयं मुख्यमंत्री जी कई बार प्रदेश पुलिस की कार्यशैली पर टिप्पणी कर चुके है, पर यह है कि सुधरने का नाम नहीं ले रही है। मुख्यमंत्री जी सड़क मार्ग से दौरा कर यदि सूबे की कानून व्यवस्था, शिक्षा, स्वास्थ्य, खेती किसानी तथा ग्रामीण विकास आदि का जायजा ले तो सपा सरकार के साढ़े तीन वर्ष में हुए कार्यो का आंकलन बहुत आसानी से उनके सामने होगा।

हरिश्चन्द्र श्रीवास्तव ने कहा कि कहीं न कही प्रदेश के मुख्यमंत्री को सरकार के कामकाज के बारे में सच्चाई सामने आने लगी है। जिसके कारण 2017 में रोजगार जाने का भय अभी से सरकार को सताने लगा है। उन्होंने कहा कि सरकार के मुखिया को ब्यूरोक्रेशी के साथ अपनी पार्टी के जिले स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के नेताओं व कार्यकर्ताओं के कारनामों की ईमानदारी से समीक्षा करनी होगी तभी विकास की बाधाओं तथा काननू व्यवस्था की बदहाली का सच उनके सामने आ सकेगा। भाजपा प्रवक्ता ने कहा प्रदेश की जनता विकास की सच्चाई जानती है सरकार को जानना है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India