मेक्सिको सिटी। अमरीका के मेक्सिको सिटी में रहने वाली इस एक महिला का कहना है कि मात्र चार साल में उसके साथ 43200 बार रेप हुआ। एक विदेशी अखबार को अपनी व्यथा बताते हुए कार्ला जैसिंओ ने बताया कि मानव तस्करों के हाथों उसके साथ हर दिन करीब 30 बार रेप होता था। कार्ला की इस कहानी ने मेक्सिको सिटी और अमरीका समेत दुनिया भर में मानव तस्करी की वीभत्सता को उजागर किया है।

कार्ला ने बताया कि उसे बचपन में ही मां ने छोड़ दिया था। कार्ला ने कहा, ‘मैं बेहद बिखरे परिवार का अंग थी। पांच साल की उम्र से ही मेरे एक रिश्तेदार ने यौन शोषण किया और गलत बर्ताव किया। जब मैं 12 साल की थी, तब एक तस्कर ने मुझसे प्यार से बात की और तेज रफ्तार कार में बिठाकर ले गया।’

कार्ला ने कहा, ‘मैं उस वक्त एक सब-वे स्टेशन के नजदीक अपने कुछ दोस्तों का इंतजार कर रही थी, तभी एक छोटा बच्चा आया और उसने कहा कि कोई मुझे कैंडी भेज रहा है। पांच मिनट बाद ही एक बड़ा आदमी मेरे पास आया और खुद को यूज्ड कारों का सेल्स मैन बताया। तब हम दोनों ने एक-दूसरे के नंबर ले लिए थे। इसके एक सप्ताह बाद उसका फोन आया और उसने एक ट्रिप पर चलने की बात की और मैं चली गई। बाद में पता चला कि वह मानव तस्कर था और उसने मुझे चंगुल में फंसा लिया था।