शाहरुख-काजोल की 'दिलवाले' का ट्रेलर रिलीज़

शाहरुख-काजोल की 'दिलवाले' का ट्रेलर रिलीज़

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान और काजोल की फिल्‍म दिलवाले का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और सोमवार को आखिर इस फिल्‍म का ट्रेलर रिलीज हो गया। फिल्‍म में वरुण धवन और कृति सैनन भी महत्‍वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

निर्देशक रोहित शेट्टी की इस फिल्म में सालों बाद शाहरुख-काजोल की जोड़ी वापस आ रही है। दोनों एक साथ आखिरी बार साल 2010 में रिलीज हुई फिल्‍म 'माई नेम इज खान' में नजर आए थे। उसके बाद से ही फैंस की चाहत दोनों को एक साथ फिर पर्दे पर देखने की थी जो अब पूरी होने जा रही है।

ट्रेलर देखकर लगता है कि एक बार फिर शाहरुख और काजोल दर्शकों का मनोरंजन करने में कामयाब होंगे। वरुण धवन और कृति सैनन के किरदार भी दि‍लचस्‍प लग रहे हैं। बमन ईरानी, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा और वरुण शर्मा जैसे कलाकार भी दर्शकों का मजा दोगुना करते दिखेंगे।

'दिलवाले' का ट्रेलर जारी करने से पहले सुपरस्टार शाहरुख खान ने अपनी इस फिल्म का 'आधा' पोस्टर जारी किया। इस पोस्टर में फिल्म के कलाकार शाहरुख, काजोल, वरुण धवन और कीर्ति सैनन ने एक-दूसरे के चेहरों को ढंक रखा है।

शाहरुख ने रविवार को ट्वीट किया, ''हमारे निर्देशक रोहित शेट्टी ने हमें फिल्म का 'फर्स्ट लुक' दिखाने से मना कर दिया। हमने भी फिल्म का 'हाफ लुक' जारी कर उसे चालाकी से मात दे दी।" पोस्टर पर फिल्म की रिलीज की तारीख 18 दिसंबर दी गई है।