फिल्म की सफलता पर छवि से कोई अंतर पड़ता: सलमान खान

फिल्म की सफलता पर छवि से कोई अंतर पड़ता: सलमान खान

नई दिल्ली : सोलह साल पहले ‘प्रेम’ नाम के सुशील लड़के के किरदार में दर्शकों को लुभाने से और आज के दिग्गज एक्शन हीरो सलमान खान के बीच बहुत कुछ बदल चुका है। सलमान इस चर्चित नाम की भूमिका में फिर से उतर रहे हैं और उन्हें भरोसा है कि उनके प्रशंसक उनकी मारधाड़ वाली भूमिकाओं की तरह आगामी फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में उनके मासूम किरदार को भी बहुत पसंद करेंगे।

सलमान ने कहा कि लोग छवि के बारे में बहुत बात करते हैं लेकिन मुझे नहीं लगता कि इससे कोई अंतर पड़ता है। ‘तेरे नाम’ में जहां दूसरे हाफ में मेरा किरदार पागलखाने का है और अलग हो जाता है लेकिन दर्शकों ने मुझे पसंद किया। इसलिए, मेरे प्रशंसकों ने मुझे अलग अलग भूमिकाओं में पसंद किया है। लेकिन हां, फिल्म बड़े स्तर की होनी चाहिए। अपनी पिछली सुपरहिट फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का हवाला देते हुए सलमान ने कहा कि या तो निर्माण की कीमत ज्यादा होनी चाहिए या फिल्म की कहानी दमदार होनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि बजरंगी की भूमिका मेरी छवि से पूरी तरह से विपरीत थी लेकिन फिल्म की कहानी दमदार थी और ये चल गई। अभिनेता अपनी शैली बदलने को लेकर चिंतित नहीं हैं क्योंकि उनका मानना है कि ‘प्रेम रतन धन पायो’ उनकी पिछली रोमांटिक फिल्मों से बेहतर है।