योगी आदित्यनाथ BJP का दिग्विजय: अनुपम खेर

योगी आदित्यनाथ BJP का दिग्विजय: अनुपम खेर

नई दिल्ली:  फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने भाजपा नेता और सांसद योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि वो भाजपा के दिग्विजय सिंह हैं। योगी आदित्यनाथ ने शाहरुख के बयान पर कहा था कि उनकी और हाफिज सईद की भाषा में कोई अंतर नहीं है।

अनुपम ने कहा कि हाल की घटनाओं को जिस ढंग से बढ़ा चढ़ा कर पेश किया जा रहा है, वो देश के सामाजिक ताने बाने के लिए खतरा बन चुका है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी को बेवजह निशाने पर लिया जा रहा है। देश में पहले भी बहुत सी ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं, लेकिन जिस तरह से बौद्धिक समाज का एक तबका सरकार की मुखालफत कर कर रहा है वो यकीनन राजनीति से प्रेरित है।

देश में बढ़ती असहिष्णुता के विरोध में सम्मान लौटाने के लिए फिल्म निर्माताओं की आलोचना कर चुके, अभिनेता अनुपम खेर सहिष्णुता पर चर्चा के लिये राष्ट्रपति भवन तक एक मार्च का नेतृत्व करेंगे। साठ वर्षीय अभिनेता ने कहा कि मार्च सात नवंबर को आयोजित किया जाएगा, जिसमें कलाकार, लेखक और चित्रकार शामिल होंगे। देश में असहिष्णुता पर शाहरूख की टिप्पणी के बाद योगी आदित्यनाथ में अभिनेता की तुलना पाकिस्तानी आतंकवादी हाफिज सईद से की थी। ट्विटर के माध्यम से 60 वर्षीय खेर ने शाहरूख खान के खिलाफ कुछ भाजपा नेताओं के विवादित बयानों पर तीखी प्रतिक्रिया दी है।

India