डिलिवरी और रिफंड में देरी के खिलाफ Askmebazaar ने छेड़ाअभियान

डिलिवरी और रिफंड में देरी के खिलाफ Askmebazaar ने छेड़ाअभियान

आस्कमीबाजारडाट्काम ने आज से डिलिवरी में देरी के खिलाफ एक वार आॅन डिलेज अभियान शुरु करने की घोषणा की। यह नया पहल जो विभिन्न ऑनलाइन चैनलों पर बड़े पैमाने पर शुरु होगा, ग्राहकों तक उत्पादों की डिलिवरी में देरी का मुकाबला करने के साथ ही रिफंड में देरी की चुनौती के समाधान के उद्देश्य से है।

श्वार आॅन डिलेेज­डिलिवरीज कैम्पेन, ब्रांड द्वारा लांच दो नए डिलिवरी मैकेनिज्म द्वारा समर्थित है जो देश में सबसे तेज और कुशल वितरण मानकों का वादा करता है। पहला है एनडीडी (नेक्स्ट डे डिलिवरी) सेवा जो शीर्ष ब्रांडों के उत्पादों को देश के 25 शहरों में अगले दिन डिलिवरी प्रदान करता है। कंपनी की अगले कुछ महीनों में इसे 25 और शहरों में फैलाने की योजना है। दूसरी पेशकश है, सेम डे डिलिवरी सेवा जो आर्डर मिलने के 4 से 6 घंटे के भीतर किराने की वस्तु की डिलीवरी का वादा करता है। यह सेवा वर्तमान में 14 शहरों में उपलब्ध है और अगले 3 महीने में 27 शीर्ष शहरों को कवर करेगा।

वार आॅन डिलेज अभियान पर बोलते हुए श्री किरण मूर्ति, सीईओ, आस्कमीबाजारडाट्काम ने कहा, श्हम समझते है कि तेज डिलिवरी आज ईकामर्स की जरूरत है। वार आॅन डिलेज-डिलिवरीज कैम्पेन के जरिए सभी अंतराल को पाटने के साथ ही सेवा मानकों में सुधार करने के लिए हम लाजिस्टिक सर्विस को बेहतर बना रहे हैं। यह नेक्स्ट और सेम डे डिलिवरी के लिए हमेँ सक्षम बनाएगा। इससे ग्राहकोँ को एक सहज खरीदारी अनुभव प्रदान की जा सकेगी। हम विश्वस्त है कि ग्राहकोँ से मिली प्रतिक्रिया से आस्कमीबाजारडाट्काम पर खरीदारी के अनुभव को बेहतर बनाने में मदद मिलेगी।