स्पाइसजेट ने शुरू किया दिवाली धमाका, सिर्फ 749 रुपये में हवाई टिकटनई दिल्ली: कम किराये वाली विमानन कंपनी स्पाइसजेट ने आज अपने नेटवर्क की तीन लाख से अधिक सीटों की रियायती बिक्री की घोषणा की है और इस सीमित अवधि की बुकिंग योजना के तहत घरेलू उड़ानों का मूल किराया 749 रुपये (कर रहित) होगा जबकि अंतरराष्ट्रीय यात्रा के लिए मूल किराया 3,999 रुपये होगा।

स्पाइसजेट ने एक विज्ञप्ति में कहा कि पहले आओ पहले पाओ के आधार पर ‘दिवाली सेल धमाका’ के तहत अगले साल फरवरी से अगले नौ महीने के बीच यात्रा की सुविधा प्रदान की जाएगी ।

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने कहा, आकर्षक किराए और हमारे विस्तृत नेटवर्क के कारण विभिन्न स्थानों के लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद है। विमानन कंपनी ने कहा कि हवाई टिकटों की रियायती बिक्री आज से शुरू हुई है और 29 अक्तूबर तक जारी रहेगी जबकि यात्रा एक फरवरी 2016 से 29 अक्तूबर 2016 तक की जा सकेगी।

स्पाइसजेट ने कहा कि हर तरह के शुल्क-कर समेत एक तरफ का किराया सभी बड़े शहरों और कुछ आकर्षक घरेलू पर्यटक स्थलों के लिए लागू होगा। इस पेशकश के तहत दिल्ली से अमृतसर और अहमदाबाद से मुंबई के लिए मूल किराया (कर रहित) 749 रुपये होगा।