भाजपा की सस्कृति है इंसानों को कुत्ता और पिल्ला कहना: आज़म

भाजपा की सस्कृति है इंसानों को कुत्ता और पिल्ला कहना: आज़म

रामपुर:  रामपुर में आज आजम खां के निशाने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ ही विदेश राज्य मंत्री जनरल वीके सिंह रहे। आजम ने कहा कि सवा साल पहले प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के मुसलमानों की तुलना पिल्ले से की थी। अब उनके मंत्री वीके सिह ने हरियाणा मे दलित बच्चो की हत्या पर उनकी तुलना कुत्ते से की है। पिल्ला को भाजपा ने सवा साल में कुत्ता बना दिया है। यही भाजपा के संस्कार हैं। 

उत्तर प्रदेश के नगर विकास तथा अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री आजम खां ने कहा भारतीय जनता पार्टी के नेता लगातार गलत बयानबाजी करके देश का माहौल खराब कर रहे हैं। आजम ने कहा कि पंजाब व हरियाणा में बच्चों को जिंदा जलाना ही भाजपा के संस्कार हैं। भाजपा के संस्कार दिन पर दिन अच्छे होते ही जा रहे हैं। आरएसएस के इन्हीं संस्कारों से भाजपा लगातार देश का नुकसान कर रही है। अब तो राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी को भी इसका संज्ञान ले लेना चाहिए।

गौरतलब है कि कल विदेश राज्यमंत्री और गाजियाबाद के सांसद जनरल वीके सिंह ने फरीदाबाद में दो दलित बच्चों की मौत पर अपने बयान में कहा था कि अगर कोई कुत्ते को पत्थर मार दे तो इसमें किसी सरकार का क्या दोष है।

Uttar Pradesh, India