दादरी घटना एनडीए से ज़्यादा पीएम को नुकसान पहुंचा रही है: अकाली दल

दादरी घटना एनडीए से ज़्यादा पीएम को नुकसान पहुंचा रही है: अकाली दल

नई दिल्‍ली: एनडीए सरकार में भाजपा के सहयोगी शिरोमणि अकाली दल ने दादरी में गोमांस खाने की अफवाह के बाद एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या की घटना को 'शर्मनाक' करार दिया है। पार्टी ने कहा है कि जो कुछ हुआ है वह किसी और से ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नुकसान पहुंचा रहा है।

अकाली दल सांसद नरेश गुजराल ने यहां कहा, ' जो कुछ दादरी में हुआ वो शर्मनाक था। यह देश के लिए शर्म की बात थी तथा इसकी कड़े शब्दों में निंदा की जानी चाहिए।' उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में एक व्यक्ति की पीट पीटकर हत्या किए जाने की घटना के बाद जो कुछ हुआ वह एनडीए को नुकसान पहुंचा रहा है, भाजपा को नुकसान पहुंचा रहा है और किसी और से ज्यादा प्रधानमंत्री को नुकसान पहुंचा रहा है।

गुजराल ने कहा,  'दुर्भाग्यपूर्ण बात है कि किसी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई। गैर जिम्मेदाराना बयान देने वाले लोग प्रधानमंत्री के कहे का पालन नहीं कर रहे हैं। यही समय है कि कुछ कार्रवाई की जाए ताकि संघ परिवार में यह संदेश जाए कि इस तरह की बकवास नहीं चलेगी।' उन्होंने कहा कि महत्वपूर्ण पदों पर बैठे कुछ लोग बहुत गैरजिम्मेदाराना ढंग से बात कर रहे हैं। इनमें मंत्री, मुख्यमंत्री और संघ परिवार से जुड़े कुछ लोग शामिल हैं।

India