ऐक्सिस बैंक ने स्नैपडील के साथ साझेदारी कर अपनी तरह के पहले प्री अप्रूव्ड लोन (पूर्व अनुमोदित ऋण) आॅफर लाॅन्च किया है। यह आॅफर फेस्टिव सीजन में विक्रेताओं को तैयारी करने में उनकी सहायता करेगा। लोन आॅफर्स को विशेष रूप से विक्रेताओं को सक्षम बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। यह विक्रेता अधिकतर एसएमई हैं और अपनी इंवेंटरी को बढ़ाने के साथ ही दीवाली के दौरान मांग में संभावित बेतहाशा बढ़ोतरी की पूर्ति करना चाहते हैं। 

लोन आॅफर्स 2 लाख रूपये से 1 करोड़ रूपये के बीच हैं और विक्रेताओं के लिए 31 अक्टूबर 2015 तक उनके स्नैपडील सेलर पैनल्स के जरिये उपलब्ध होंगे। ये जमानत रहित ऋण स्नैपडील के सेलर फाइनेंसिंग प्रोग्राम-कैपिटल असिस्ट के तहत चुनिंदा विक्रेताओं को पेश किये जायेंगे। इन आॅफर्स के लिए विक्रेताओं का चयन स्नैपडील प्लेटफाॅर्म पर उनके पिछले प्रदर्शन के आधार पर किया जायेगा।

इस साझेदारी के विषय में शिखा शर्मा, एमडी एवं सीईओ, ऐक्सिस बैंक ने कहा, ‘‘ऐसा पहली बार है जब छोटे व्यवसायों को भी प्रि-अप्रूव्ड वर्किंग कैपिटल लोन  की पेशकश की जा रही है। कुणाल बहल, सह-संस्थापक एवं सीईओ, स्नैपडील ने बताया, ‘‘ दीवाली के समय देश में ग्राहकों की मांग में काफी वृद्धि देखी जाती है और यह हमारे लिए हमारे विक्रेताओं के व्यवसाय को सकारात्मक रूप से प्रभावित करने का बड़ा अवसर है। कार्यशील पूंजी तक आसान पहुंच भारत में एमएसएमई के विकास के लिए एक सबसे बड़ी बाधा है। अपने विक्रेताओं को प्रि-अप्रूव्ड लोन की पेशकश कर हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि कार्यशील पूंजी उनके विकास में अब बाधक नहीं बनेगी।‘‘