सचिन, वसीम के टॉक शो के एक्सप्रेस मनी की साझेदारी

सचिन, वसीम के टॉक शो के एक्सप्रेस मनी की साझेदारी

मुंबई,: दुनिया के सबसे भरोसेमंद मनी ट्रांसफर ब्रांड्स में शामिल एक्सप्रेस मनी अपने मौजूदा कैंपेन ‘#beyondborders’  के अंतर्गत मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर और वसीम अकरम जैसे दो क्रिकेट लीजेंड को एक स्टेज पर लाने वाले एक्सक्लूसिव इवेंट “क्रिकेट एंड बियॉन्ड“ के साथ साझेदारी कर रहा है। 9 अक्टूबर, 2015 को संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के दुबई में आयोजित होने वाले इस इवेंट में दोनो क्रिकेटर्स अपने-अपने करियर और क्रिकेट के बाद के जीवन के बारे में बताएंगे।

इस कैंपेन के अंतर्गत एक्सप्रेस मनी द्वारा कई फेसबुक और ट्विटर कॉन्टेस्ट के आयोजन किए जा रहे हैं जो 7 अक्टूबर, 2015 तक जारी रहेंगे। यूजर्स एक्सप्रेस मनी के फेसबुक पेज (www.facebook.com/XpressMoney)  को लाइक करके या ट्विटर (@Xpress_Money)  पर उन्हें फॉलो करके इस कॉन्टेस्ट में हिस्सा ले सकते हैं। प्रतियोगिता के विजेताओं को इन क्रिकेट लीजेंड के ऑटोग्राफ वाले एक्सक्लूसिव मर्चेडाइज प्रदान किए जाएंगे।

पाकिस्तान और भारत के स्वतंत्रता दिवस (क्रमशः 14 अगस्त और 15 अगस्त) को यादगार बनाने के लिए  एक्सप्रेस मनी ने अपने ‘#beyondborders’  कैंपेन की शुरुआत 10 अगस्त को की थी। आमतौर पर बनाई गई छवि के विपरीत भारतीयों और पाकिस्तानियों में एक दूसरे के म्यूजिक, क्रिकेट, फूड व कल्चर के प्रति काफी सम्मान और आत्मीयता है। इन दोनों देश के नागरिक यूएई में शांति के साथ रहते हैं और दोस्ती व भाईचारे का जश्न मनाते हैं। इस सद्भाव को प्रदर्शित करने के उद्देश्य से एक्सप्रेस मनी नें विभिन्न ऑनलाइन, ऑफलाइन और ग्राउंड इवेंट वाले इस कैंपेन की शुरुआत की है। दो देशों के इन 2 क्रिकेट लीजेंड द्वारा अपनी जिंदगी, दोस्ती व क्रिकेट से परे रुइमलवदकइवतकमते की गई बातचीत ही “क्रिकेट एंड बियॉन्ड“ के साथ ब्रांड की साझेदारी का आधार होगी।

एक्सप्रेस मनी, ग्लोबल मार्केटिंग के प्रमुख अश्विन गेदाम ने कहा कि अपने रुइमलवदकइवतकमते कैंपेन के माध्यम से, हम दिखाना चाहते हैं कि किस तरह भारतीय और पाकिस्तानी लोग म्यूजिक, फूड और क्रिकेट के मामले में एक दूसरे का सम्मान करते हैं और एक जैसी रुचि रखते हैं। “क्रिकेट एंड बियॉन्ड“ के साथ हमारी साझेदारी इस कैंपेन का चरमबिन्दु होगी जो यह दिखाएगी की कैसे दोनों देश के आम आदमी से लेकर इन लीजेंड क्रिकेटर तक एक दूसरे का सम्मान व प्रशंसा करते हैं। सचिन और वसीम ऐसे क्रिकेटिंग लीजेंड हैं जिन्होंने अपने करियर के माध्यम से लाखों लोगों को प्रेरित किया है। वे मैदान पर बेहद प्रतिस्पर्धी होते हैं, लेकिन मैदान के बाहर वे ऐसे रिश्ते बनाते हैं जो क्रिकेट से कहीं आगे है।