इंद्राणी मुखर्जी की  हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

इंद्राणी मुखर्जी की हालत नाजुक, अस्पताल में भर्ती

मुंबई: अपनी ही बेटी शीना बोरा की हत्या की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को मुंबई के जेजे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि भायखला जेल में बंद इंद्राणी ने कुछ दवाइयां खा ली, जिसके बाद उन्होंने बेचैनी महसूस होने की शिकायत की थी।

अस्पताल के डॉक्टरों के बताया कि वह दोपहर दो बजे से बेहोश है और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जेजे हॉस्पिटल के डीन टीपी लहाने ने बताया, 'इंद्राणी मुखर्जी को दोपहर दो बजे यहां लाया गया और तब से उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। हमें लगता है कि उन्होंने कुछ दवाइयां खाई हैं, हम उसी आधार पर उनका इलाज कर रहे हैं।' इसके साथ ही डॉक्टर लहाने ने कहा, 'हम 24 घंटों तक उनकी सेहत का मुआयना करेंगे, फिर देखेंगे वह कैसी प्रतिक्रिया करती हैं।'

उल्लेखनीय है कि इस हत्याकांड की जांच सीबीआई कर रही है। सीबीआई ने मामले में आपराधिक साजिश, हत्या, अपहरण, सबूत मिटाने, जहर देकर नुकसान पहुंचाने सहित भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

आरोपियों द्वारा शीना की हत्या के लिए आपराधिक षड्यंत्र रचने के आरोपों के बाद, मुंबई पुलिस ने इस सिलसिले में मामला दर्ज किया था। महाराष्ट्र सरकार की सिफारिश के बाद सीबीआई को इस हत्याकांड की जांच सौंपी गई थी।

जांच एजेंसी के प्रवक्ता ने एक बयान बताया था कि, साजिश के तहत, आरोपियों ने कथित रूप से शीना का अपहरण किया, उसकी हत्या की और शव को ठिकाने लगा दिया।

करीब 25 वर्षीय शीना बोरा की 24 अप्रैल, 2012 को हत्या कर दी गई थी और अगले दिन उसके शव को जलाकर रायगढ़ जिले के जंगल में ठिकाने लगा दिया गया था।

India