आगरा में शिक्षक ने पेशे को कलंकित किया

आगरा में शिक्षक ने पेशे को कलंकित किया

छात्रा का रेप के बाद वीडियो भी बनाया 

आगरा: ताज नगरी  में एक डिग्री कालेज के शिक्षक ने अपने पेशे को कलंकित कर दिया। उसने छात्रा से रेप करने के बाद उसका वीडियो भी बना लिया। चंद रोज पहले वह छात्रों के हाथ लग गया। इन छात्रों ने इस वीडियो को वाट्स एप के माध्यम से आपस में बांट लिया। वीडियो बड़ी संख्या में लोगों के पास पहुंचने के बाद से मामले ने तूल पकड़ा, जबकि पुलिस अभी भी मामले को दबाने में लगी है। लोकलाज के भय से पीडि़त परिवार ने आगरा शहर छोड़ दिया है। 

आगरा के अछनेरा क्षेत्र के एक डिग्री कालेज में छात्रा के साथ रेप के बाद उसकी अश्लील क्लिपिंग बनाने का मामला सामने आया है। छह माह पहले बनी यह वीडियो क्लिपिंग वाट्स एप के माध्यम से छात्रों के बीच पहुंच गई। जब कालेज के बाहर भी छात्र मोबाइल पर क्लिपिंग देखने लगे तो कालेज के छात्र-छात्राओं में भी बात फैली। इसके बाद छात्रा को कॉलेज से निकाल दिया गया। कॉलेज प्रशासन मामले को दबाने के प्रयास में था। इसी बीच एक शिक्षक ने दूसरे पर क्लिपिंग मामले में शामिल होने का आरोप लगाया तो विवाद ने और तूल पकड़ लिया। दोनों में मारपीट के बाद मामला थाने पहुंच गया, शिक्षकों ने एक दूसरे के खिलाफ थाने में तहरीर दी है।

मामला अछनेरा क्षेत्र के महाविद्यालय से जुड़ा हुआ है। परीक्षाओं के दौरान एक छात्रा की अश्लील क्लिपिंग तैयार की गई थी। जिसकी चर्चाएं कॉलेज में फैली तो बदनामी के डर से मामला दबाने के लिए छात्रा को निकाल दिया गया। दो हफ्ते पहले छात्रा की अश्लील क्लिपिंग वायरल हो गई। कॉलेज के अन्य छात्र-छात्राओं के मोबाइल में पहुंची तो मामला फिर चर्चा का विषय बन गया। यह जिस छात्रा की क्लिपिंग है वह अछनेरा क्षेत्र की बताई जा रही है। 

कल एक शिक्षक ने दूसरे शिक्षक के बेटे के क्लिपिंग में छात्रा के साथ शामिल होने का आरोप लगा दिया। जिसे लेकर दोनों शिक्षकों के बीच विवाद और मारपीट हो गई। दोनों ने थाने पहुंच एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दे दी, पुलिस को मारपीट का कारण पता चला तो दोनों को थाने से भगा दिया। अश्लील क्लिपिंग की बात  सामने आने के बाद कार्रवाई के लिए पुलिस उसे हासिल कर पीडि़ता का पता लगाने का प्रयास किया कर रही है। पुलिस ने बताया कि मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

India