आस्कमीबाजार ने जरदोजी रिटेलर्स से मिलाया हाथ

आस्कमीबाजार ने जरदोजी रिटेलर्स से मिलाया हाथ

भारत के सबसे तेजी से बढ़ रहे आॅनलाइन बाजार स्थल आस्कमीबाजार डाॅट काम ने जरदोजी रिटेलर्स के साथ अपने विशिष्ट करार की आज घोषणा की। जरदोजी रिटेलर्स, महिलाओं के पहनावों के मामले में एक उत्कृष्ट ब्रांड है जिसे भारतीय महिलाओं के एथनिक फैशन वाले पहनावे में विशेषज्ञता हासिल है। इस गठबंधन का उद्देश्य आस्कमी प्लेटफाॅर्म पर महीने में 50 मिलियन से अधिक आगंतुकों तक पहुंचने में जरदोजी की मदद करना है।

सूचीबद्ध उत्पादों में भारतीय संस्कृति के पहनावों जैसे-कुर्ता, ट्राउजर और सलवार कमीज में विशेषीकृत प्रेट फैशन की रेंज शामिल होगी, जिनकी कीमत 1,000 रु. से 10,000 रु. के बीच होगी। ग्राहक, काॅटन, शिफाॅन, जाॅर्जेट, लिनेन और सिल्क जैसे उच्च गुणवत्ता वाले कपड़ों की रेंज में से चुनाव कर सकते हैं।  

इस अवसर पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए, आस्कमीबाजार डाॅट काम के सीईओ, श्री किरण मूर्ति ने कहा, ‘‘जरदोजी के साथ मिलकर, हम अपने पोर्टल पर उपलब्ध परिधानों की रेंज में एक नया आयाम जोड़ रहे हैं। अब हम आस्कमीबाजार की महिला शाॅपर्स के लिए भारतीय संस्कृति के उच्च गुणवत्ता वाले पहनावों की भिन्न एवं विशेषीकृत रेंज उपलब्ध करा सकेंगे और इस प्रकार, त्योहारी खुशियों को और अधिक बढ़ा सकेंगे। इस साझेदारी का उद्देश्य जरदोजी की उत्पाद पेशकशों को विस्तार देना और उसे बढ़ाना है और उसे नये-नये क्षेत्रों तक ले जाना है। हम ऐसे उत्पादों की अन्य इसी तरह की उपयुक्त श्रेणियों को जोड़ने की योजना बना रहे हैं, जिससे हम इस त्योहारी मौसम में खरीदारों को एथनिक विकल्पों की व्यापक रेंज उपलब्ध करा सकें, चाहे वे जिस भी क्षेत्र में रहते हों।’’