बिग बॉस में मेरी कोई रूचि नहीं: पोर्न स्टार

बिग बॉस में मेरी कोई रूचि नहीं: पोर्न स्टार

पोर्न स्टार मिया खलीफा के टीवी के मशहूर रियेलिटी शो बिग बॉस सीजन 9 में आने की चर्चा थी। इस पर खूब खबरें भी छपीं और सोशल मीडिया पर चर्चाएं भी चलीं। अब मिया खलीफा ने खुद ही बाकायदा ट्वीट करके कहा है कि वह न तो भारत आ रही हैं और न ही बिग बॉस में शामिल होने जा रही हैं।

तल्ख से लगते शब्दों में ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा है कि जिसने भी कहा है कि वह बिग बॉस में शामिल होने को लेकर 'रुचि दिखा रही' हैं, उसे फायर कर देना चाहिए।

टेलीविजन जगत में चर्चा थी कि पोर्न स्टार मिया खलीफा से 'बिग बॉस' के नए सीजन के लिए संपर्क किया गया है और उन्होंने इस शो के लिए 'हां' भी कर दी है। हालांकि इस खबर की औपचारिक पुष्टि नहीं हुई थी।

मिया की गिनती टॉप पोर्न स्टार्स में होती है। वह लेबनान में जन्मी हैं। यही नहीं वह सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव मानी जाती हैं और उन्हें जानवरों से बहुत प्यार है।

वैसे बिग बॉस में शामिल होने वालों की सूची को लेकर तगड़े कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन अब तक केवल डेरा सच्चा सौदा के चीफ गुरमीत राम रहीम ने ही स्वीकार किया है उनसे बिग बॉस के प्रड्यूसर्स ने शो में शामिल होने के लिए संपर्क किया है। उन्होंने कहा था कि उनकी शो में शामिल होने को लेकर कुछ शर्तें हैं जिन्हें मान लिया जाता है तो वह शामिल हो सकते हैं। उन्होंने कहा था कि यदि मुझे 2-3 घंटे रोज अपने फॉलोअर्स से मिलने की अनुमति दी जाएगी तो ही मैं इस बारे में सोच सकता हूं। अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।