शांतनु माहेश्वरी ने बिन्दास नाच में चलाया किंग खान का जादू

शांतनु माहेश्वरी ने बिन्दास नाच में चलाया किंग खान का जादू

टेलीविजन के चहेते- शांतनु माहेश्वरी, बाॅलीवुड के बादशाह और लाखों दिलों की धड़कन शाहरूख खान के अवतार में नजर आयेंगे। शो बिन्दास नाच में याया वैंकोवा के आगमन के अवसर पर देसी हूपर्स ने मेंटर को देसी अंदाज में मनोरंजन देने के लिये मजेदार गतिविधियां संचालित करने की योजना बनाई है। बिंदास नाच शो का प्रसारण रविवार 20 सितंबर को शाम सात बजे बिंदास चैनल पर होगा। 

शांतनु माहेश्वरी ने कहा, ‘‘बाॅलीवुड थीम्ड पार्टी याया वैंकोवा को हमारी फिल्म इंडस्ट्री का अहसास प्रदान करने के लिये बिल्कुल उपयुक्त थी, क्योंकि वह एक इंटरनेशनल स्टार हैं। हम उन्हें कुछ अनूठा महसूस कराना चाहते थे और उन्हें एक जीवनकालिक अनुभव देना चाहते थे। हम सभी ने विभिन्न फिल्मी हस्तियों का रूप धारण कर बहुत मस्ती की। सभी लोगों ने जोर दिया कि मुझे शाहरूख का अवतार लेना चाहिये, क्योंकि उनका मानना था कि मैं इस किरदार को बखूबी निभा पाऊंगा। मुझे लगता है कि यह निश्चित रूप से मेरे लिये सर्वश्रेष्ठ काॅम्प्लीमेंट है।‘‘

‘‘वर्क हार्ड एंड पार्टी हार्डर‘‘ डांस ट्रूप का उद्देश्य नजर आ रहा है। इसलिये देसी हूपर्स ने याया के आगमन पर बिन्दास नाच हाउस में पहली शाम बाॅलीवुड थीम्ड पार्टी करने की योजना बनाई। पार्टी में ये सभी अपनी पसंदीदा हस्तियों के लुक में नजर आयेंगे। शांतनु मोहब्बतें के किंग खान का अवतार लेंगे। वहीं, निमित बाॅलीवुड के दबंग- सलमान खान और मैसिडोन गुलाम के परफेक्शनिस्ट आमिर खान के रूप में दिखाई देंगे।