जिंदगी चैनल ने 17 सितंबर और 18 सितंबर से दो नई कहानियों का प्रसारण शुरू करने जा रहा है। ये शोज हैं – ‘रू-ब-रू‘ और ‘बिलकिस कौर।‘ इन कहानियों में मनोरंजन एवं ड्रामा का परफेक्ट संयोजन प्रस्तुत किया गया है, जोकि दर्शकों पर दीर्घकालिक प्रभाव छोड़ने का वादा करते हैं। रू-ब-रू 17 सितंबर रात 9ः00 बजे से और बिलकिस कौर 18 सितंबर को रात 9ः30 बजे से जिंदगी पर प्रसारित होगा।  

‘रू-ब-रू‘ एक युवा लड़की शाबिहा की एक जटिल कहानी है, जोकि अपने अम्मी-अब्बू के इंतकाल के बाद अपने नाना-नानी और मामाओं के पास रहने चली जाती है। उसकी परवरिश इन्हीं लोगों द्वारा की गई है। उसकी नानी ने उसका निकाह उसके कजि़न के दोस्त समरद के साथ करवा दिया है, जो बाद में उसका सौतेला भाई निकलता है। कहानी में प्यार, बेवफाई और बदले की दास्तां बयां की गई है, जोकि इस संबंध के खुलासे के बाद उलझ गया है। शो में सायरा युसूफ, फैजान ख्वाजा और अदनान सिद्दीकी प्रमुख किरदार निभाते नजर आयेंगे। 

उधर, ‘बिलकिस कौर‘ की कहानी ऐसी है, जिससे सभी को प्यार हो जायेगा। बुशरा अंसारी शो में बिलकिस कौर का प्रमुख किरदार निभा रही हैं। यह एक कामकाजी मां की कहानी है, जो अपने बच्चों को उन गलतियों को करने से रोकने के लिये सख्त नजरिया अपनाती है, जो कि बचपन में उससे हो गईं थीं। कहानी बताती है कि किस प्रकार अपने नये परिवार को बचाने की कोशिश में बिलकिस उन्हें खुद से दूर कर रही है। ‘बिलकिस कौर‘ एक जिंदादिल और मनोरंजक ड्रामा है और यह जिंदगी के वास्तविक पहलू को दर्शाती है।