गुजरात में पुलिस की वैन ने 6 को कुचला, 2 की मौत

गुजरात में पुलिस की वैन ने 6 को कुचला, 2 की मौत

नई दिल्ली: गुजरात के वडोदरा में पुलिस की वैन से भीषण हादसा होने की खबर सामने आई है। जानकारी के अनुसार, पुलिस की बेकाबू वैन ने सोमवार रात फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया, जिससे दो लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में चार अन्‍य लोग घायल भी हो गए हैं।

वडोदरा के तरशाली इलाके में सोमवार रात 8 बजे पुलिस की बेकाबू वैन ने सड़क के किनारे फुटपाथ पर सो रहे छह लोगों को कुचल दिया, जिससे घटनास्थल पर ही एक महिला की मौत हो गई जबकि एक घायल की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। ड्राइवर ने सामने से आ रही गाड़ी को बचाने के चक्कर में अपना नियंत्रण खो दिया। वैन गिरने से पुल के नीचे सो रहे 6 लोग वैन के नीचे दब गए।

बताया जा रहा है कि अभी भी तीन लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। घटना उस वक्त हुई जब बीती रात पुलिस की टीम वैन से पेट्रोलिंग पर निकली थी। ड्राइवन रे वैन पर से अपना संतुलन खो दिया और गाड़ी तरशाली ब्रिज के नीचे गिर गई। घटना के फौरन बाद घायल लोगों को वड़ोदरा की एसएसजी सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हादसे के बाद पुलिस वैन के ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस मामला दर्ज कर आगे की जांच की जा रही है।

India