देश चलाना मोदी के बस का नहीं: लालू

देश चलाना मोदी के बस का नहीं: लालू

पटना : कुछ दिनों पहले बिहार में विशेष पैकेज के ऐलान के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपने अंदाज में मिमिक्री करने के बाद राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने अब पाकिस्‍तान के परमाणु धमकी का अपने अंदाज में जवाब दिया है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मोदी सरकार पर पाकिस्तान के साथ वार्ता टूटने पर कड़ा जुबानी प्रहार किया है। उन्‍होंने कहा कि नरेंद्र मोदी से देश नहीं चलने वाला है. ये सरकार अमेरिका का समर्थन करने वाली व्यापारियों की सरकार है। पाकिस्तान के परमाणु बम के हमले की चेतावनी संबंधी एक सवाल पर लालू ने कहा कि उन्‍हें देश का प्रधानमंत्री बनाना चाहिए, वे पाकिस्तान के परमाणु बम का मुकाबला लालू बम से ही करेंगे। राजद सुप्रीमो ने पाकिस्तान के साथ वार्ता टूटने पर प्रहार करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी से देश नहीं चलने वाला है।

बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मियां बढ़ने के साथ ही बयानों का दौर भी चरम पर है। लालू यादव ने महंगाई को लेकर बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। लालू ने कहा कि बीजेपी की सरकार में प्याज से लेकर दाल चावल का दाम बेतहाशा बढ़ते जा रहा है। लालू ने कहा कि कांग्रेस की सरकार के राज में जब महंगाई बढ़ती थी तो बीजेपी के नेता बवाल करते थे, लेकिन अब महंगाई को बढ़ते ही सवालों से बचने लगे हैं। प्याज की कीमतों में लगातार इजाफे पर लालू ने कहा कि प्याज, टमाटर, लहसून के दाम में बेहताशा वृद्धि हुई है। लालू ने इसके लिए केंद्र सरकार को जिम्मेवार ठहराया है। लालू ने कहा कि नरेंद्र मोदी के शासन में गरीबों में हाहाकार मचा है। अब इस सरकार को उखाड़ फेखना है।

वहीं, रामविलास पासवान की सीएम दावेदारी पर लालू ने चुटकी लेते हुए कहा कि पासवान सीएम बन जाए तो हमारी शुभकामना है।