ask me bazaar ने लखनऊ में शुरू की NDD सेवा

ask me bazaar ने लखनऊ में शुरू की NDD सेवा

फ्री शिपिंग के साथ ग्राहकों को सबसे जल्दी, सबसे सस्ता देने का वादा  

लखनऊ: ई-कामर्स के क्षेत्र में askme bazaar.com ने नवाबों के शहर लखनऊ में एक नए कॉन्सेप्ट के साथ क़दम रखा है । askme bazaar .com ने आज से प्रदेश की राजधानी  में नेक्स्ट डे डिलीवरी (NDD ) सेवा शुरू की है।  सबसे सस्ता और सबसे पहले की सोच के साथ उतरी askme bazaar .com को लखनऊ के बाज़ार से काफी सम्भावनाये दिखाई दे रही हैं । 

राजधानी में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कंपनी की इस अदिव्तीय सेवा के बारे में NDD के हेड मरीची माथुर ने विस्तार पूर्वक जानकारी दी ।  श्री माथुर ने बताया कि शहर पर आधारित यह हाइपर लोकल मॉडल अपने तरह का पहला मॉडल है । एनडीडी स्थानीय खरीदार से लेकर स्थानीय विक्रेताओं से जुड़ेगा। यह बेहद प्रभावी हैं क्योंकि इसके अंतर्गत स्थानीय होलसेलर्स व रिटेलर्स से सबसे अच्छी गुणवत्ता वाले उत्पादों को लेकर उसे अगले दिन आपके दरवाजे पर डिलीवर कर दिया जाता है (बगैर किसी शिपिंग चार्जेस के)।

श्री माथुर ने कहा कि गैर-मेट्रो शहरों में डिजिटल खरीदारों की बड़ी संख्या को देखते हुए हमें पूरा विश्वास है कि ये कस्बें और शहर ई-कॉमर्स इंडस्ट्री के विकास की अगली कड़ी में अहम भूमिका निभाएंगे। लखनऊ एक उभरता हुआ शहर है जहां पर एनडडी के लिए अपार संभावनाएं मौजूद हैं। लखनऊ में हम नेक्स्ट डे डिलीवरी चैलेंज का आयोजन कर रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि हमारी कीमत, हमारी सर्विस और हमारी डिलीवरी शहर के किसी भी मौजूदा सर्विसेज से बेहतर होगी। हम लखनऊ में एनडीडी सेवाओं की शुरुआत कर रहे हैं और आने वाले कुछ महीनों में टियर-1 और टियर-2 के 50 और शहरों में इसकी शुरुआत की जाएगी।

एनडीडी प्लेटफॉर्म पर विशेष तौर पर डिजाइन किए गए लखनऊ सिटी पेज से लखनऊ के खरीदारों को इलेक्ट्रॉनिक्स, ग्रूमिंग, किचन एप्लायंस, होमकेयर और एप्लायंस, टूल्स, बेबीकेयर, ऑटोमोबाइल्स, हेल्थ व फिटनेस, हेल्थ सपोर्ट व मॉनिटर, सपोर्ट व मोबिलिटी, एक्सरसाइज व फिटनेस, लगेज व बैग्स जैसी हजारो श्रेणियों में से प्रोडक्टस को चुनने में मदद मिलती है। एनडीडी टीम स्थानीय स्तर पर अधिक से अधिक विक्रेताओं से साझेदारी करके मजबूत इकोसिस्टम बनाने की दिशा में काम कर रही है और आगामी कुछ महीनों में इनका लक्ष्य उत्पादों व श्रेणियों को बढ़ाकर लखनऊ में परिचालन के दायरे को बढ़ाना है।

श्री माथुर ने बताया कि नेक्स्ट डे डिलीवरी (एनडीडी) द्वारा खरीदारों के लिए ईएमआई व वॉलेट सहित भुगतान के कई विकल्पों की पेशकश की जाती है। इसके अंतर्गत क्रेडिट व डेबिट कार्ड, कैश ऑन डिलीवरी और कार्ड ऑन डिलीवरी सहित प्री-पेड भुगतान के कई विकल्प मौजूद हैं। उन्होंने बताया कि लखनऊ के लिए अभी 13 कैटेगरी  में 5000  से अधिक प्रोडक्ट हैं।  लखनऊ में कंपनी ने अभी 40 विक्रेताओं से करार किया है जिनसे माल लेकर 24 घंटे में ग्राहक के दरवाज़े पर पहुँचाया जायेगा । askme bazaar .com की NDD  सेवा का लाभ उठाने के लिए कम से कम एक हज़ार रूपये की खरीदारी का आर्डर करना होगा।