लास एंजलिस में पिछले दिनों ‘वर्ल्ड आॅफ डांस‘ चैम्पियनशिप को जीेतकर इतिहास रचने वाले देसी होपर्स स्वदेश लौट आये। भारत लौटने पर यहां उनका मुंबई एयरपोर्ट पर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया।  

बिन्दास नाच के देसी होपर्स शांतनु माहेश्वरी, मैसिडोन डिमैलो और निमित कोटियान की नेतृत्व वाली टीम ने डांस चैम्पियनशिप के मक्का ‘वर्ल्ड आॅफ डांस‘ को जीतकर इतिहास रचकर देश को गौरवान्वित किया। भारतीय दल ने न सिर्फ जजेस को प्रभावित किया, बल्कि लाइव आॅडिशंस का भी दिल जीत लिया और उन्हें ‘क्राउड फेवरेट‘ का खिताब दिया गया। 

वल्र्ड आॅफ डांस चैम्पियनशिप में देश का प्रतिनिधित्व करने वाली पहली टीम- ‘देसी होपर्स‘ ने फाइनल्स में 14 देशों के 34 परफाॅर्मेंस को मात दी। टीम की एनर्जी और अनूठे डांस मूव्स से जजेज बेहद प्रभावित हुये। इनमें भारतीय डांस मूव्स को बेहद सहजता के साथ अंतरराष्ट्रीय डांस स्टाइल्स के साथ मिलाया गया था, ताकि परफाॅर्मेंस को अधिक आकर्षक बनाया जा सके। उनके पावर पैक्ड परफाॅर्मेंस ने न सिर्फ दर्शकों को, बल्कि सह-प्रतियोगियों को भी मंत्रमुग्ध कर दिया। 

प्रतिष्ठित डांस प्रतियोगिता जीतने के बाद बिन्दास नाच तिकड़ी- शांतनु, मैसिडोन और निमित ने कहा, ‘‘इस समय अपनी भावनाओं को शब्दों में अभिव्यक्त करना हमारे लिये बेहद मुश्किल है, लेकिन निश्चित रूप से यह न सिर्फ हमारे लिये, बल्कि पूरे देश के लिये गौरव का पल है। बिन्दास नाच की शुरूआत एक सपने के रूप में हुई थी और हमने कभी सोचा भी नहीं था कि हम यहां तक पहुंचेंगे।‘‘