लखनऊ: दूरसंचार सेवा प्रदाता वोडाफोन नें डेटा के उपयोग को बढ़ावा देने के साथ साथ माजूदा डेटा यूजर्स को पुरस्कृत करने के लिए वोडाफोन नें ’डबल डेटा’ ऑफर की शुरुआत की है। इस ऑफर के अंतर्गत 121 या वोडाफोन वेबसाइट व माईवोडाफोन एप पर मौजूद स्पेशल ऑफर सेक्शन से डेटा रिचार्ज करने वाले प्री-पेड उपभोक्ताओं को चुने गए डेटा पैक से दोगुने मूल्य के डेटा के इस्तेमाल का अवसर मिलेगा। यह ऑफर पूर्व उत्तर प्रदेश सर्कल के सभी प्रीपेड डेटा रिचार्ज पैक पर मान्य है जो अगस्त के पहले सप्ताह से शुरु होकर 30 सितंबर तक रहेगा।

पूर्वी उत्तर प्रदेश सर्कल में 28 प्रतिशत रेवेन्यू मार्केट शेयर के साथ वोडाफोन भारत की अग्रणी मोबाइल सेवा प्रदाताओं में से एक है। यहां 50 प्रतिशत इनेबल्ड हैंडसेट पर इंटरनेट का इस्तेमाल होता है जिसमें से से 98 फीसदी लोग इंटनेट का उपयोग अपने मोबाइल से करते हैं और वोडाफोन नें पिछले एक वर्ष के दौरान पूर्वी उत्तर प्रदेश में डेटा के उपयोग में 90 फीसदी से ज्यादा की वृद्धि दर्ज की है।(अप्रैल 14 से मार्च 15)

“डबल डेटा“ ऑफर के फायदों के बारे में बताते हुए वोडाफन इंडिया के पूर्वी उत्तर प्रदेश के बिजनेस हेड पंकज थपलियाल नें कहा कि आज हमारे 50 प्रतिशत से अधिक इनेबल्ड हैंडसेट में इंटरनेट का उपयोग होता है और मुख्य रुप से सर्फिंग, ब्राउजिंग, ईमेल, और फेसबुक व ट्विटर जैसी सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर विजिट करने के लिए उनमें से 98 प्रतिशत लोग इंटरनेट का इस्तेमाल अपने मोबाइल फोन से करते हैं। यह “डबल डेटा“ ऑफर अपने प्री-पेड ग्राहकों को वोडाफोन इंटरनेट प्रदाता का चयन करने के लिए शुक्रिया अदा करने का हमारा तरीका है।