माफिया रवि पुजारी ने अरिजीत से मांगे 5 करोड़

माफिया रवि पुजारी ने अरिजीत से मांगे 5 करोड़

मुंबई। मशहूर गायक अरिजीत सिंह माफिया सरगना रवि पुजारी के निशाने पर है। पुजारी ने अरिजीत को फोन कर 5 करोड़ रुपए की मांग की है। अरिजीत ने मामले की पुलिस में शिकायत नहीं की है लेकिन ओशीवारा पुलिस ने मामले को अपनी डायरी में दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक अरिजीत ने पुजारी से कहा कि उनके पास इतने पैसे नहीं है और ना ही वह पैसों का इंतजाम कर सकते हैं। इस पर पुजारी ने अरिजीत सिंह से कहा,मुझे तुम्हारी आवाज पसंद है। तुम मेरे लोगों की ओर से आयोजित कार्यक्रमों में गाने गाओ। फोन पर हुई इस बातचीत के बारे में अरिजीत ने मुंबई पुलिस को जानकारी दी।

अरिजीत ने बताया,मैं सितंबर में अमरीका के दौरे पर जाने वाला हूं। मुझे वहां कई शो करने हैं। मेरे कार्यक्रमों का आयोजन नट्टू भाई कर रहे हैं। उन्होंने 2014 में भी मेरे कार्यक्रमों का आयोजन किया था। नट्टू भाई अलग अलग शहरों के प्रमोटरों के साथ संयोजन करते हैं। उन्हें आखिरी वक्त में कई कार्यक्रमों के लिए भी आवेदन मिलता है।

बकौल अरिजीत,हमने तय किया कि हम किसी एक प्रमोटर के साथ नहीं जाएंगे क्योंकि ऐसे में प्रमोटर कम बजट के लिए सौदेबाजी करता रहता है। इन्हीं में से एक प्रमोटर के कुछ खास लोगों से ताल्लुक थे और उसने रवि पुजारी से संपर्क किया। पुजारी ने मेरे मैनजेर तारसाने पर दबाव बनाने की कोशिश की। जब मैं स्टूडियो के अंदर होता हूं तब कोई भी फोन नहीं उठाता। उस बीच पुजारी ने तारसने को फोन कर बार बार दबाव बनाया। इससे तारसाने घबरा गए। उन्होंने मुझे पूरी घटना की जानकारी दी। इसके बाद हमने पुलिस को इस बारे में बताया।

बकौल अरिजीत,मैं रवि पुजारी को नहीं जानता हूं। मुझे सीधे धमकी नहीं मिली है। उसने मुझे फ्री में कुछ शो करने को कहा। इसके लिए मेरे मैनेजर पर दबाव बनाया गया। मुझसे सीधे पैसे नहीं मांंगे गए। ईमानदारी से कहूं तो मैंने कभी इस तरह से पैसे नहीं कमाए हैं। यह पहली बार है जब मेरे साथ ऐसा हुआ है। मुझे नहीं लगता है कि यह इतनी बड़ी डील है। सभी आयोजत पैसा बनाना चाहते हैं। ओशिवारा पुलिस थाने के सीनियर पीआई सुभाष खानविलकर ने बताया कि हमने सिंगर को मामले में एफआईआर दर्ज कराने को कहा लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। वह पुलिस प्रोटेक्शन भी नहीं चाहते। हमने घटना की डायरी एंट्री कर ली है।