नयी दिल्ली : फिल्म अभिनेत्री अथिया शेट्टी की भले ही अभी तक कोई फिल्म प्रदर्शित नहीं हुयी हो लेकिन उन्हें अभिनय से प्यार है और उन्हें उम्मीद है कि वह फिल्म जगत में लंबी पारी खेलेंगी। अथिया (22) अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी हैं और वह सलमान खान के निर्माण में बनी फिल्म ‘हीरो’ से पर्दापण करने जा रही हैं। इस फिल्म में नवोदित अभिनेता सूरज पंचोली भी नजर आएंगे।

अथिया ने बताया, मेरे मन में अभिनय बसा हुआ है। इसे लेकर मैं काफी भावुक हूं। मैं सेटों पर मस्ती करती हूं। ऐसे में, मेरे लिए फिल्में कुछ ऐसी हैं जिसे मैं हमेशा करती रहूंगी। उम्मीद करती हूं कि मैं फिल्मी दुनिया में काफी लंबे समय तक बनी रहूंगी। अभिनेत्री अथिया कल रात डिजायनर जोड़ी शेन और फाल्गुनी पीकॉक के आईबीएफडब्ल्यू में ‘हीरो’ के अपने अभिनेता के साथ रैंप पर नजर आयी। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह मॉडलिंग में अपना कैरियर बनाना चाहेंगी तो उन्होंने कहा, मैंने इसके बारे में कभी नहीं सोचा है। रैंप पर मैं बहुत घबरा गयी थी। अभिनेता आदित्य पंचोली और जरीना वहाब के बेटे सूरज ने ‘हीरो’ में मौका दिये जाने के लिए सलमान का जीवन भर आभारी रहने की बात कही है।

‘हीरो’ का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है और यह सुभाष घई की 1983 में इसी नाम से निर्देशित फिल्म का रिमेक है जिसमें जैकी श्राफ मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म 11 सितंबर को सिनेमा घरों में प्रदर्शित होगी।