रेपिस्ट रविंदर ने 40 बच्चियों की रेप के बाद की हत्या

रेपिस्ट रविंदर ने 40 बच्चियों की रेप के बाद की हत्या

नई दिल्ली: दक्षिण दिल्ली में पकड़ा गया सीरियल रेपिस्ट और किलर के बारे में सनसनीखेज खुलासा हुआ है। पुलिस के मुताबिक रविन्द्र ने 40 बच्चियों के साथ बलात्कार किया और उसके बाद उनकी हत्या कर दी।

30 मामलों में पुलिस को सबूत मिल चुके है और बाकी मामलों में पुलिस सबूत तलाश रही है। कई मामलों में केस दर्ज कर लिए गए है और 12 मामलों में पुलिस को अहम जानकारी मिल चुकी है। कई मामलों में पुलिस को सुराग नहीं मिलने की वजह से वह केस दर्ज नहीं कर पा रही है।

ज्यादातर वारदातों को रविंदर ने यूपी के अलग-अलग शहरों में अंजाम दिया है। गौर हो कि रविंदर को पुलिस ने 14 जुलाई को 6 साल की एक बच्ची के साथ दुष्कर्म और फिर उसकी हत्या के मामले में गिरफ्तार किया था। पूछताछ में रविंदर ने पुलिस के सामने स्वीकार किया कि वह 2009 से अभी तक 15 मासूम बच्चों की बलात्कार के बाद हत्या कर चुका है।

पुलिस के मुताबिक नए मामले बहादुरगढ़, झज्झर, फरीदाबाद और कासगंज से मिले हैं। इससे पहले बदायूं, अलीगढ़, नोएडा और दिल्ली के मामले सामने आए थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने सभी जगहों की पुलिस से संपर्क किया है। फिलहाल रवींद्र पुलिस की सात दिन की रिमांड पर है और पुलिस का कहना है कि वह 2008 से इस प्रकार की वारदातों को अंजाम दे रहा है।

पुलिस के मुताबिक रवींद्र ने कभी भी सबूत पीछे नहीं छोड़ा था। रविंदर 2008 से लगातार ऐसी वारदात को अंजाम दे रहा था और कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया था पुलिस का कहना है कि 24 साल का रविंद्र नशे का आदी है और अविवाहित है।

India