अमेठी के साथ बदले की राजनीति कर रहे हैं पीएम मोदी: कांग्रेस

अमेठी के साथ बदले की राजनीति कर रहे हैं पीएम मोदी: कांग्रेस

लखनऊ: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अमेठी और उत्तर प्रदेश के साथ बदले की भावना के साथ राजनीति कर रहे हैं। इस बदले और घृणा की राजनीति की तीव्र निन्दा करते हुए उत्तर प्रदेश कंाग्रेस कमेटी के कम्युनिकेशन विभाग के चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री सत्यदेव त्रिपाठी ने कहा कि अमेठी से पहले फूड पार्क हटाया गया, इसके बाद ट्रिपल आई.टी. बंद किया गया और अब जगदीशपुर पेपर मिल को फर्जी कारणों को दिखाते हुए भारत सरकार का भारी उद्योग मत्रंालय महाराष्ट्र ले जा रहा है। 

श्री त्रिपाठी ने आगे कहा है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना अमेठी की जनता के साथ विश्वासघात तथा कंाग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को जानबूझकर बदनाम करने की साजिश है। सबका साथ- सबका विकास का नारा देने वाले मोदी अब उत्तर प्रदेश के उस हर क्षेत्र के विकास का कार्यक्रम ठप करना चाहते हैं जहां की जनता ने उनकी पार्टी को नकारा है।

श्री त्रिपाठी ने कहा कि रायबरेली और अमेठी की जनता नेहरू-गांधी परिवार के प्रति वर्षों से लगाव रखती रही है और इसकी सजा किसी भी सत्ताधारी दल को वहां के विकास केा रोककर नहीं देनी चाहिए, क्योंकि लोकतंत्र में सरकारें आती - जाती रहती हैं तथा कोई भी लोककल्याणकारी सरकार विकास में बाधक नहीं बनती। भारत सरकार का यह कृत्य पूरी तरह निन्दनीय है, जिसे किसी भी स्तर पर स्वीकार नहीं किया जा सकता।

Lucknow, Uttar Pradesh, India