‘बजंरगी भाईजान’ is a must watch film:  बॉलीवुड

‘बजंरगी भाईजान’ is a must watch film: बॉलीवुड

मुंबई:  जुमे के दिन रिलीज हुई सलमान की ‘बजंरगी भाईजान’ की अनुपम खेर, अनिल कपूर, रणदीप हुड्डा, जैकलीन फर्नाडीज, सोनाक्षी सिन्हा जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने खूब तारीफ की है। उन्होंने इसे सलमान की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म करार दिया है। कबीर खान निर्देशित इस फिल्म को न केवल सलमान की ‘बेहतरीन’ अदाकारी के लिए, बल्कि इसकी विषयवस्तु के लिए भी सराहा जा रहा है।

बॉलीवुड ने शुक्रवार को ट्विटर पर इसे ‘मस्ट वॉच’ फिल्म करार देते हुए लिखा। अनिल कपूर ने लिखा कि सलमान आपके दिल के तारों को झनझना सकते हैं। इसके बाद भी आपको आशान्वित और आनंदित कर छोड़ते हैं। ‘बजरंगी भाईजान’ यकीनन उनकी सर्वश्रेष्ठ है। शिल्पा शेट्टी ने कहा -  नि:स्वार्थ प्यार की मार्मिक कहानी और तब भी मनोरंजन करती है। सलमान नए अवतार में जबर्दस्त हैं। मस्ट वॉच। अनुपम खेर की राय में ‘बजरंगी भाईजान’ मजेदार, दिल छूने वाली और मार्मिक फिल्म है। आपको सलाम कबीर खान। आपका कहानी कहने का तरीका उम्दा है। नवाज कमाल के हैं।

जैकलीन फर्नाडीज ने ट्वीट किया कि यह घोषित है कि ‘बजरंगी भाईजान’ सलमान की अब तक की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। लेकिन सबसे ज्यादा दिल नन्ही हर्षाली ने जीता। सोनाक्षी सिन्हा ने तारीफों के पुल बांधते हुए कहा कि  बीती रात ‘बजरंगी भाईजान’ देखी और यह कहना बिल्कुल सही है कि यह सलमान की सर्वश्रेष्ठ फिल्म है। करण जौहर ने ककहा कि ‘बजरंगी भाईजान’ की स्क्रीनिंग के आखिर में एक भी आंख ऐसी नहीं थी, जो नम न हुई हो। सलमान की जादुई अदाकारी वाला एक भावनात्मक सफर। फराह खान ने बोला कि अभी ‘बजरंगी भाईजान’ देखी। यह बताने के लिए शब्द नहीं है कि यह कितनी जबर्दस्त है। सलमान आपने मुझे रुला दिया।