प्यार पाने के लिए प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का गाला काटा

प्यार पाने के लिए प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे का गाला काटा

आगरा: मोहब्बत की इमारत कहे जाने वाले ताज महल से कुछ ही दूरी पर एक प्रेमी युगल ने कथित तौर पर आपसी रज़ामंदी से एक दूसरे का गला काटकर अपने परिवार को एक पैग़ाम दिया है। ये दोनों ही अलग अलग धर्म से वास्ता रखते हैं और ऐसा करने की वजह परिवार द्वारा उठाई जा रही आपत्ति को बताया जा रहा है। राजवीर सिंह और शबाना की जान तो बच गई है लेकिन दोनों ही अस्पताल में भर्ती हैं और इनके गले में पट्टियां बंधी हुई हैं.

एक साथ पले-बढ़े इन दो दोस्तों के बीच प्यार तब परवान चढ़ा जब राजवीर अपने परिवार के साथ देहरादून चला गया। शबाना के परिवार ने एक हिंदू लड़के से रिश्ता रखने पर एतराज़ जताया और उसे भूल जाने के लिए कहा गया। हालांकि फिर भी दोनों चुपके चुपके मिलते रहे।

बुधवार को शबाना से मिलने के लिए राजवीर आगरा आया। एक डांस अकादमी में टीचर शबाना और राजवीर ने ताजमहल के पास ताज नैचर वॉक में मिलने का फैसला किया। थोड़ी ही देर बाद कुछ फॉरेस्ट कर्मचारियों ने इस प्रेमी जोड़े को खून से सना पाया। अस्पताल पहुंचने तक राजवीर होश में था और उसी ने पुलिस को पूरी बात बताई। उसने बताया कि दोनों परिवार को मनाने की लाख कोशिशों के बावजूद भी बात नहीं बन पाई।

Uttar Pradesh, India