पाक यात्रा से वापसी में आतंकवादियों भी को पकड़कर साथ लाएं मोदी: आजम

पाक यात्रा से वापसी में आतंकवादियों भी को पकड़कर साथ लाएं मोदी: आजम

झांसी: अपने बयानों के लिये अक्सर सुर्खियों में रहने वाले उत्तर प्रदेश के वरिष्ठ काबीना मंत्री मोहम्मद आजम खां ने तंज कसते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपनी पाकिस्तान यात्रा से लौटते वक्त हिन्दुस्तान में वांछित आतंकवादियों को भी पकड़ लाएं, ठीक वैसे ही जैसे कि उनकी पार्टी की पिछली सरकार ने कंधार में दहशतगर्दों को उनके साथियों के सुपुर्द किया था।

आज़म खां ने कल रात यहां एक इफ्तार पार्टी में शिरकत के दौरान संवाददाताओं से बातचीत में मोदी की प्रस्तावित पाकिस्तान यात्रा के बारे में पूछे जाने पर भाजपा और उसकी सरकार पर तंज किया।

उन्होंने कहा जिस तरह दिसम्बर 1999 में अटल बिहारी वाजपेयी सरकार के मंत्रियों ने आतंकवादियों को कंधार ले जाकर उन्हें उनके साथियों के सुपुर्द किया था, उसी तरह हमारे प्रधानमंत्री जी को चाहिये कि वह लौटते वक्त पाकिस्तान से देशद्रोही आतंकवादियों को हथकड़ी लगवाकर अपने ही विमान से वापस ले आयें।

वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर द्वारा सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव पर धमकाने का आरोप लगाये जाने पर खां ने तल्ख लहजे में कहा कि वह अधिकारी दुराचारी है और उस पर लगे आरोपों की जांच होनी चाहिये।

मालूम हो कि पुलिस महानिरीक्षक के पद पर तैनात ठाकुर ने सपा मुखिया पर टेलीफोन पर धमकी देने का आरोप लगाते हुए थाने में शिकायत की है।