फिल्म बाहुबली का वर्ल्ड प्रीमियर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया

फिल्म बाहुबली का वर्ल्ड प्रीमियर, मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया

हैदराबाद: बहुप्रतीक्षित और बहुभाषी फिल्म बाहुबली’ आज दुनिया भर में बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई और इसे दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। देश में अब तक की सबसे महंगी फिल्म बताई जा रही इस फिल्म को विश्व भर में 4000 से अधिक थियेटरों में रिलीज किया गया। इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपए है। इस पीरियड एक्शन ड्रामा में प्रभास, राणा दग्गुबती, राम्या कृष्णा, अनुष्का और तमन्ना ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

फिल्म के रिलीज होते ही आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के थियेटरों में बड़ी संख्या में फिल्म प्रेमी एकत्र होने लगे। दोनों राज्यों में कुछ स्थानों पर थियेटरों में भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को भी हस्तक्षेप करना पड़ा। टिकट की पूर्व में बुकिंग की व्यवस्था फिल्म की रिलीज से पहले गड़बड़ा गई। बड़ी संख्या में लोगों द्वारा ऑनलाइन बुकिंग कराने के कारण कई स्थानों पर कम्प्यूटर के सर्वरों ने काम करना बंद कर दिया और सिनेमाघरों एवं मल्टीप्लेक्सों के बाहर लोगों की लंबी कतारें देखीं गयीं ।

‘बाहुबली’ के निर्देशक एस एस राजामौली और फिल्म यूनिट के अन्य सदस्य आज सुबह शहर के एक थियेटर में गए। राजामौली ने इस अवसर पर मीडिया से बात करने से विनम्रतापूर्वक मना कर दिया। अमिताभ बच्चन समेत फिल्म जगत की जानी मानी हस्तियों ने फिल्म की प्रशंसा की है।