बिंदास नाच प्रतिभागियों ने सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा

बिंदास नाच प्रतिभागियों ने सिद्धिविनायक मंदिर में टेका माथा

प्रसिद्ध सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बप्पा के प्रति सम्मान और अपना प्यार दिखाने का हर किसी का अपना खास तरीका होता है। बिंदास नाच की तिकड़ी- शांतनु माहेश्वरी, मैसिडाॅन डिमैलो और निमित कोटियन ने डांस के अंतरराष्ट्रीय मक्का- द वल्र्ड आॅफ डांस में जाने के अपने आगामी सफर के लिये बप्पा का आर्शीवाद लेने के लिये नाचते हुये सिद्धिविनायक मंदिर पहंुचे। 

मलाड में शांतनु ने घर से मंदिर जाने तक के पूरे रास्ते डांस किया। और यह सफर दिलचस्प होता गया, क्योंकि उनके साथ दूसरे लोग भी जुड़ते चले गये और सभी लोग उत्साहित नजर आये, क्योंकि बप्पा से मिलने के लिये जाते समय यह तिकड़ी उनके साथ थी। नृत्य के लिये जुनून और भगवान के प्रति समर्पण दिखाने के लिये डांस से अधिक बेहतर डांसर्स के लिये कुछ और नहीं हो सकता है। 

इस बारे में शांतनु माहेश्वरी ने कहा, ‘‘बप्पा और डांस की शक्ति पर हमारा पूरा विश्वास है तथा उनका आशीर्वाद पाने के लिये सिद्धिविनायक जाने तक के पूरे रास्ते में डांस करने से बेहतर और क्या हो सकता था।‘‘ निमित कोटियन ने बताया, ‘‘हम वल्र्ड आॅफ डांस जैसे अंतरराष्ट्रीय मंच पर भारत का प्रतिनिधित्व करने जा रहे हैं। हमारा यह सपना साकार होने जा रहा है और इसके लिये बप्पा का शुक्रिया अदा करने के लिये हमारे पास शब्द नहीं हैं।‘‘ इसी तरह मैसिडाॅन डिमैलो ने कहा, ‘‘हमने इन वर्षों और महीनों में वाकई में कड़ी मेहनत की है और इस दिन का सपना देखा था तथा आज यह साकार होने जा रहा है। हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना चाहते हैं और इसके लिये हमें बप्पा के आर्शीवाद की जरूरत है।‘‘