इलाहाबाद में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप

इलाहाबाद में चलती कार में छात्रा से गैंगरेप

इलाहाबाद: इलाहाबाद में कानपुर की रहने वाली एक छात्रा को नौकरी दिलाने के नाम पर करछना के रहने वाले युवक ने शहर बुलाया। कार में बैठाया, कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने साथियों के साथ गैंगरेप किया।  उसके बाद जंक्शन के बाहर छोड़कर भाग निकला।

छात्रा रविवार को खुल्दाबाद थाने पहुंची और अपनी आप बीती पुलिस को सुनाई। छात्रा ने आरोप लगाया कि बदमाशों ने उसकी वीडियो क्लीपिंग बनाकर धमकी दी है कि अगर किसी को बताया तो वीडियो सार्वजनिक कर देंगे। देर रात तक पुलिस इस केस की जांच पड़ताल में जुटी रही।

पुलिस के मुताबिक कानपुर काका देव की रहने वाली युवती बीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। पढ़ाई के साथ साथ वह नौकरी भी करती है। एक दिन मिस्ड काल पर करछना क्षेत्र के रहने वाले विजय कृष्ण नामक युवक से उसकी दोस्ती हुई।

बातों ही बातों ने विजय ने छात्रा को मोटी रकम वाली नौकरी दिलाने का झांसा दिया। छात्रा उसकी बातों में आ गई। शनिवार को वह इलाहाबाद पहुंची। रात में वह जंक्शन पर रही। रविवार को विजय छात्रा को लेने जंक्शन पहुंचा। लग्जरी कार में छात्रा को बैठाया और कहीं लेता गया।

छात्रा का आरोप है कि कार में उसने कोई नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्ड ड्रिंक पिला दी। फिर कार में ही उसके साथ रेप किया। इस दौरान उसे ज्यादा होश नहीं था। बाद में उस युवक ने छात्रा को जंक्शन के बाहर छोड़कर भाग निकला।

छात्रा रविवार की रात में खुल्दाबाद थाने पहुंच कर अपनी आपबीती सुनाई। पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई।

एसपी सिटी राजेश कुमार यादव ने बताया कि दोनों की फोन पर दोस्ती हुई थी। युवती ने जो तहरीर दी है उसी आधार पर रिपोर्ट दर्ज हुई है। युवती का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।

Uttar Pradesh, India