नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी द्वारा फिक्सिंग में तीन बड़े खिलाड़ियों पर शक जताने के सवाल पर बीसीसीआई ने पल्ला झाड़ा है। बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा कि शिकायत आईसीसी से हुई है, तो कार्रवाई भी आईसीसी ही करेगी, अगर आईसीसी ने रिपोर्ट नहीं किया तो इसका मतलब है कि इन खिलाड़ियों को क्लीन चिट है। गौरतलब है कि ललित मोदी का एक ट्वीट क्रिकेट जगत के कई नामी खिलाड़ियों को गंभीर आरोपों के घेरे में ले आया है।

श्याम स्वामी नाम के एक शख्स ने 20 जून 2013 की ललित मोदी की लिखी एक चिट्ठी ट्वीट करते हुए उनसे ये पूछा है कि आखिर इसका सच क्या है? इस पर मोदी ने चुटकी लेते हुए कहा है कि आप आईसीसी से पूछें, जो चिट्ठी ट्वीट हुई है उसमें टीम इंडिया और चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आईपीएल में खेलने वाले सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा व वेस्टइंडीज के ड्वेन ब्रावो पर फिक्सर से रिश्ते होने का शक जताया गया है।

चिट्ठी में कहा गया है कि आईपीएल मैच के दौरान एक बुकी ने सुरेश रैना, रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो को 20-20 करोड़ रुपये कैश या फ्लैट दिए। मोदी ने अपनी इस चिट्ठी में आईसीसी से मामले की जांच करने को कहा है और उम्मीद जताई है कि उनका शक गलत हो। चिट्ठी में चेन्नई सुपरकिंग्स के गुरुनाथ मयप्पन और राजस्थान रॉयल्स के राज कुंद्रा पर भी गंभीर आरोप लगाए गए हैं।