एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने पेश किया बहुभाषी मोबाइल ऐप्प

एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने पेश किया बहुभाषी मोबाइल ऐप्प

मुंबई : एचडीएफसी बैंक की सहायक कंपनी एचडीएफसी सिक्योरिटीज ने 11 विभिन्न क्षेत्रीय भाषाओं में मोबाइल ट्रेडिंग का ऐप्प पेश किया है। ग्राहकों के पास अब यह स्वतंत्रता है कि वे जिस भाषा में सबसे आसानी महसूस करें, उसी भाषा में शेयर, म्यूचुअल फंड और अन्य निवेश प्रपत्रों को खरीदें और बेचें। और यह सारा कुछ चलते-चलते हो सकता है, मोबाइल पर। इन 11 भाषाओं के साथ यह ऐप्प देश की 92% आबादी के लिए उपयुक्त है।

ग्राहकों अब वह भाषा चुनने की स्वतंत्रता होगी जिस भाषा में वे शेयर, म्यूचुअल फंड और अन्य निवेश उत्पादों को खरीदने-बेचने में सबसे ज्यादा आसानी महसूस करते हैं। और, यह सब मबाइल के जरिये किया जा सकेगा। यह ऐप्प 11 भाषाओं के साथ देश की 92% आबादी को सुविधा देगा। अंग्रेजी के अलावा यह ऐप्प हिंदी, मराठी, गुजराती, पंजाबी, असमिया, बांग्ला, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और उड़िया भाषाओं में उपलब्ध है।

बहुभाषी ऐप्प और नया ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म एचडीएफसी बैंक के व्यापाक डिजिटल बैंकिंग अभियान ‘गो डिजिटल’ के अनुरूप है। यह अभियान पिछले साल ‘गो डिजिटल – बैंक आप की मुट्ठी में’ प्रस्ताव के साथ वाराणसी के बैंकों से शुरू हुआ था।