ललित मोदी ने अब घसीटा प्रियंका गांधी-वाड्रा का नाम

ललित मोदी ने अब घसीटा प्रियंका गांधी-वाड्रा का नाम

नई दिल्ली।आईपीएल के पूर्व कमिश्नर ललित मोदी ने दावा किया है कि उन्होंने लंदन में गांधी परिवार से मुलाकात की थी। ललित मोदी ने ट्वीट किया है कि वो प्रियंका गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से अलग-अलग मिले थे। ललित मोदी के मुताबिक ये मुलाकात पिछले साल या उससे पहले की है, जब गांधी परिवार सत्ता में था। ललित मोदी ने कहा कि उसके गांधी परिवार से भी करीबी संबंध हैं। गौरतलब  है कि विदेश मंत्री सुषमा स्वराज और राजस्थान की मुख्यमंत्री वंसुधरा राजे के ललित मोदी के करीबी संबंध होने और उसकी मदद करने के आरोप लगाए जा रहे है।

विपक्ष दोनों के इस्तीफे की मांग भी कर रहा है। ऐसे में ललित मोदी का ये खुलासा कांग्रेस को भी कठघरे में खड़ा कर सकता है।गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से ललित मोदी की मदद को लेकर सुषमा स्वराज और वसुंधरा राजे घिरी हुई हैं, कांग्रेस लगातार बीजेपी से दोनों नेताओं से इस्तीफा लेने की मांग कर रही है।

वहीं कांग्रेस ने ललित मोदी के ट्वीट पर पलटवार किया है। कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा है कि ललित मोदी का ट्वीट बचकाना है। कांग्रेस का कहना है कि रेस्टोरेंट में अचानक किसी का मिलना कोई अपराध नहीं है। ललित मोदी विवाद पर कांग्रेस ने एक बार फिर पीएम से जवाब मांगा है।

India