फवाद का इंटिमेट सीन करने से इंकार, छोड़नी पड़ी फिल्म

फवाद का इंटिमेट सीन करने से इंकार, छोड़नी पड़ी फिल्म

मुंबई। "खूबसूरत" फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान एक बार फिर पर्दे पर सोनम संग रोमांस करते नजर आने वाले थे, लेकिन सूत्रों की माने तो उन्हे फिल्म से बायकॉट करना पड़ा। फिल्म खूबसूरत में दर्शकों द्वारा दोनो की जोड़ी को बेहद पसंद किए जाने के बाद फिल्म निर्माता चाहते थे की उनकी अगली फिल्म में दोनो की जोड़ी एक बाद फिर जमें और दोनो एक बार फिर बड़े पर्दे पर रोमांस करें, लेकन ऐसा करना फवाद को रास नहीं आया और उन्होने अपने कदम पीछे कर लिए।

खबर है कि अनुजा चौहान की किताब "बैटल ऑफ बिटौरा" पर बन रही फिल्म में सोनम और फवाद को साइन किया गया था, लेकिन फवाद को फिल्म का कुछ सीन पसंद नहीं आने पर उन्होनें निर्माता से अपनी चिन्ता जाहिर की जिसके बाद निर्माता ने इंटीमेट सीन फिल्म से नहीं हटाने को कहा जिसकी वजह से फवाद को फिल्म छोड़नी पड़ी।

वहीं खबरों की माने तो फवाद के इनकार के बाद निर्माताओं ने फरहान अख्तर को फिल्म में लेने का मन बना लिया है। आपको बता दें कि फरहान अख्तर और सोनम "भाग मिल्खा भाग" में नजर आ चुके हैं। निर्माता रिया कपूर ने यह फैसला किया है कि वह फिल्म में फवाद की जगह फरहान को लेंगी क्योकि उन्हे दोनों की जोड़ी पसंद है। हालांकि अभी फरहान ने अपने रोल की पुष्टि नहीं की है, लेकिन यह तो तय है कि फवाद ने सोनम संग रोमांस नहीं करने चक्कर में फिल्म गवा दी।