कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया सौतेला बर्ताव करने का आरोप: कंगना

कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री पर लगाया सौतेला बर्ताव करने का आरोप: कंगना

मुंबई। बॉलीवुड में अपने संजीदा अभिनय के लिये मशहूर कंगना रनौत का कहना है कि फिल्म इंडस्ट्री में उनके साथ सौतेला व्यवहार किया जाता रहा है । कंगना ने बॉलीवुड में आज अपना एक अलग मुकाम बना लिया है।

पिछली दो फिल्म "क्वीन" और "तनु वेड्स मनु रिटर्न्स " ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया। चर्चा है कि कंगना की अपनी समकालीन हीरोइनों के साथ रिश्ते अच्छे नहीं हैं । कंगना ने कहा कि उनके साथ इंडस्ट्री में सौतेला व्यवहार किया जाता रहा है। चर्चा है कि कंगना रनौत और दीपिका पादुकोण के बीच कोल्ड वार चल रही है।

कंगना ने कहा मुझे नहीं लगता कि मैंने जितनी बी ग्रेड फिल्में की हैं, उतनी किसी दूसरी ए-लिस्टर हीरोइन ने नहीं की होंगी। मैंने अभी तक जितनी फिल्में की हैं, उनमें 50 प्रतिशत बी ग्रेड की फिल्में हैं। कंगना ने कहा,"" जब बाकी लोगों ने मेरे साथ सौतेला व्यवहार किया तब मिस्टर अमिताभ बच्चन और आमिर खान जैसे लोगों ने हमेशा मेरा सपोर्ट किया। मुझे लगता है कि मेरे साथ ऎसा व्यवहार इसलिए होता रहा, क्योंकि मैं ज्यादा सोशल नहीं हूं। सोशल मीडिया पर भी नहीं हूं। लेकिन मैं शांत रही और बिना किसी खान के साथ फिल्म कर अपना एक अलग मुकाम बनाया।""

गौरतलब है कि कंगना "क्वीन", "तनु वेड्स मनु", "तनु वेड्स मनु रिटर्नस", "रिवॉलवर रानी" जैसी सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं और अब "कट्टी बट्टी" में नजर आने वाली हैं।