इरफ़ान को ऑस्ट्रेलिया से विश्व कप में हारने का आज तक है अफसोस

इरफ़ान को ऑस्ट्रेलिया से विश्व कप में हारने का आज तक है अफसोस

कराची : पाकिस्तान के सात फीट लंबे बायें हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्मद इरफान विश्व कप के दौरान मिली चोट से पूरी तरह उबर गये हैं लेकिन उन्हें अब भी इस वर्ष सबसे बड़े टूर्नामेंट में आस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच गंवाने का अफसोस है। 

विश्व कप के दौरान चोटिल होने के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से दूर इरफान ने कल फैसलाबाद में टी20 रमजान टूर्नामेंट से लगभग साढ़े तीन माह बाद प्रतियोगी क्रिकेट में वापसी की है। इरफान ने कहा, ‘मैं अब पूरी तरह फिट हूं। स्वास्थ्य में सुधार की गति सही रही लेकिन हार का अफसोस आज भी है। मैं विश्व कप के क्वार्टर फाइनल जैसे बड़े मैच में आस्ट्रेलिया के खिलाफ नहीं खेल पाया था।’ इरफान विश्व कप के दौरान दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चोटिल हो गये थे।

उन्होंने कहा, ‘मैं टूर्नामेंट के दौरान उत्साहित था और तूफानी गेंदबाजी कर रहा था लेकिन इस तरह की चीजों से नहीं लड़ा जा सकता।’ उनकी अनुपस्थिति में पाकिस्तान एक कम स्कोर के मैच में मेजबान टीम से हार गया था। उन्होंने कहा, ‘मैं क्रिकेट बोर्ड और चयनकर्ताओं की अनुमति से यहां खेल रहा हूं। वे यह देखना चाहते थे कि चोट से उबरने के बाद मैं कैसा प्रदर्शन करता हूं। मुझे उम्मीद है कि अगले माह श्रीलंका के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय और टी20 मैचों के लिए मेरे नाम पर विचार किया जायेगा।’