आपराधिक मामलों के आरोपियों के लिए आए हैं अच्छे दिन: दिग्विजय

आपराधिक मामलों के आरोपियों के लिए आए हैं अच्छे दिन: दिग्विजय

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने आरोप लगाया कि अच्छे दिन आपराधिक मामलों के आरोपियों के लिए आए हैं। उन्होंने इस संदर्भ में अमित शाह, रामदेव और ललित मोदी का नाम लिया।

कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने अपने कई ट्विट में कहा ''अच्छे दिन' हत्या, फर्जी मुठभेड़, धन शोधन, फेमा के सभी आरोपियों के लिए जो अमित शाह से रामदेव से ललित मोदी तक। प्रधानमंत्री चुप ?????????’’

सिंह ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से एक फरार व्यक्ति की मदद के लिए हस्तक्षेप करने के मद्देनजर उनसे इस्तीफा देने की अपील की। उन्होंने कहा कि सुषमाजी के प्रति मैं काफी सम्मान रखता हूं। कभी उम्मीद नहीं की थी कि वह लुक आउट नोटिस से बचते फिर रहे एक फरार व्यक्ति की मदद के लिए हस्तक्षेप करेंगी, जब वह छुट्टी मना रहा है।

कांग्रेस नेता ने कहा कि वह बीजेपी की आंतरिक लड़ाई की शिकार हो सकती हैं जैसा कहा जा रहा है लेकिन मामला अब सार्वजनिक हो गया है और मैं उनकी अंतरात्मा से अपील करता हूं कि वह इस्तीफा दे दें।

एक अन्य ट्विट में ललित मोदी के मुद्दे पर सरकार पर चुटकी लेते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि स्कॉटलैंड में संपत्ति खरीदने के लिए प्रवर्तन निदेशालय धन शोधन कानून के तहत रामदेव और बालकृष्ण की जांच कर रहा है। इस मामले को भी बंद किया जा सकता है।