ललित मोदी मुद्दा उठाने वाले पत्रकार पर बरसीं सुषमा

ललित मोदी मुद्दा उठाने वाले पत्रकार पर बरसीं सुषमा

नई दिल्ली। आईपीएल के पूर्व प्रमुख और फरार चल रहे ललित मोदी के ब्रिटेन में यात्रा दस्तावेज हासिल करने में मदद के लिए आलोचनाओं का सामना कर रही विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आज उस टीवी पत्रकार पर पलटवार किया जिन्होंने इस मामले में नैतिकता का मुद्दा उठाया था।

सुषमा ने ट्वीट किया, देखिए नैतिकता का उपदेश कौन दे रहा है..सभी लोगों में..। घोटालों के आरोपों का सामना कर रहे ललित मोदी को ब्रिटिश यात्रा दस्तावेज हासिल करने में मदद के लिए सुषमा स्वराज को विभिन्न राजनीतिक दलों और अन्य लोगों की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

इस घटनाक्रम में ईमेल से हुए खुलासे में यह बात सामने आई है कि सुषमा ने भारतीय मूल के ब्रिटिश सांसद कीथ वाज और उसके भारत में स्थित उच्चायुक्त जेम्स बेवन से पूर्व आईपीएल आयुक्त के लिए सिफारिश की थी। ललित मोदी को पिछले साल जून में अपनी पत्नी के कैंसर के उपचार के लिए पुर्तगाल जाना था।

इस संबंध में रिपोर्ट आने के बाद 63 वर्षीय सुषमा ने कई ट्विट में कहा कि उन्होंने मानवीय दृष्टिकोण अपनाया और ब्रिटिश उच्चायुक्त को बताया कि वे मोदी के आग्रह की अपने नियमों के तहत जांच परख करें और अगर ब्रिटिश सरकार ने ललित मोदी को यात्रा दस्तावेज देना तय किया। इससे हमारे द्विपक्षीय संबंध खराब नहीं होंगे।

India