अखिलेश राज में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं: मायावती

अखिलेश राज में पत्रकार भी सुरक्षित नहीं: मायावती

इंस्टेंटखबर ब्यूरो 

लखनऊ। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने शाहजहांपुर में पत्रकार की हत्या पर उत्तर प्रदेश की अखिलेश सरकार पर जोरदार वार किया। मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कानून का राज खत्म हो गया है। ऐसा कोई दिन नहीं होता जब कहीं न कही से अपराध की खबर न आती हो। मायावती ने जल्द से जल्द आरोपी मंत्री राममूर्ति वर्मा पर कार्रवाई की मांग की।

मायावती ने कहा कि यूपी में पत्रकार भी सुरक्षित नहां है। सपा सरकार से मुक्ति पाने के लिए लोगों को सही समय का इंतजार है। वर्तमान सपा सरकार को भी इस बात का अंदाजा लग चुका है कि जनता उन्हें नकारने वाली है इसलिए लूटपाट और गुंडागर्दी बढ़ गई है।

मायावती ने कहा कि ऐसा लगता है कि माननीय प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्रियों औऱ मंत्रियों में होड़ सी लगी है कि कौन सबसे ज्यादा विदेश जाता है पुरानी कहावत है – रोम जल रहा था और नीरो बंसी बजा रहा था। ये केंद्र सरकार और यूपी सरकार दोनों पर सही बैठती है।

मायावती ने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रधानमंत्री और उनकी सरकार अरबों रुपये खर्च करके एक साल की उपलब्धि दिखाने में लगा दिया उसी तरह यूपी की सरकार ने भी अरबों सरकारी रुपये मुख्यमंत्री के प्रचार प्रसार में खर्च कर दिए हैं।

Lucknow, Uttar Pradesh, India