हमारी गिरफ्तारियां शांतिपूर्ण होंगी: मौलाना कल्बे जवाद

हमारी गिरफ्तारियां शांतिपूर्ण होंगी: मौलाना कल्बे जवाद

उल्ेमा ने कहा नारेबाजी से परहेज करें व शांति बनाए रखें

लखनऊ: शिया वक्फ बोर्ड में हो रहे भ्रष्टाचार और अपने वैध अधिकार की वसूली के लिए 9 वे दिन भी बड़े इमाम बाड़े पर संगठनों का धरना जारी रहा । 9 दिनों से लगातार बड़े इमाम बाड़े का ताला बंद है। आज धरने में संगठन हुसेनिया कदीम और गुन्च्चाए मेहदिया शामिल रहीं।

14 जून को शिया वक्फ बोर्ड में पारदर्शिता की मांग को लेकर अवैध होर ही प्लॉटिंग के खिलाफ और अपने अधिकारो की वसूली के लिए जेल भरो आंदोलन होगा।

आज सुबह 10 बजे मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी के मकान पर उल्ेमा की बैठक हुई जिसमें कल 14 जून रविवार को नाजमि साहब के इमाम बाड़े शुरू हो रहे जेल भरो आंदोलन के बारे मै चर्चा हुई । बैठक में कुछ उल्ेमा ने जनता से अपील की है कि वे अपने घरों और मुहल्लों से चुपचाप शांतिपूर्ण तरीके से नाजमि साहब के इमाम बाड़े आयें जहां उल्ेमा की मौजूदगी में बड़ी संख्या में गिरफ्तारियां दी जाएंगी । मौलाना कल्बे जव्वाद नकवी ने कहा कि हमारी गिरफ्तारियां शांतिपूर्ण होंगी । अवाम से अनुरोध है कि वे खामोशी के साथ नाज़िम साहब के इमाम बाड़े पहुंचे और बड़ी संख्या में गिरफ्तारी दें ताकि सरकार को मालूम हो कि हमारी पूरी कौम वक्फ बोर्ड में पारदर्शिता चाहती है और बेईमानों के खिलाफ है।

Lucknow, Uttar Pradesh, India