मंत्रियों पर लगाम लगाएं मुख्यमंत्री: रालोद

मंत्रियों पर लगाम लगाएं मुख्यमंत्री: रालोद

लखनऊ:  “सूबे के मुख्यमंत्री को अनियंत्रित हो रहे अपने मंत्रियों पर लगाम कसनी चाहिए” ऐसी नसीहत देते हुये राष्ट्रीय लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि उ0प्र0 सरकार के मंत्रियों के काले कारनामे बढ़ते जा रहे है परन्तु सूबे के मुखिया अन्जान बने बैठे हैं। उन्होंने कहा कि अभी चंद दिनों पहले की बात है कि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने वाले पत्रकार को अपनी जान गवानी पड़ी परन्तु हत्या के आरोपी मंत्री व अन्य अधिकारियों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है तथा पूर्व में भी उ0प्र0 सरकार के कई मंत्री भ्रष्टाचार के घेरे में आ चुके हैं। 

चौहान ने कहा कि मिर्जापुर में मंत्री द्वारा संभागीय परिवहन अधिकारी को जान से मारने की धमकी देना और इतना ही मंत्री के समर्थकों द्वारा अधिकारी से अभ्रदता करना बेहद शर्मनाक है। सपा सरकार के मंत्री सत्ता मद में इतना चूर है कि उन्हें आम आदमी तुच्छ दिखाई देता है। सरकार निराधार बाते करके अपनी उपलब्यिां गिनाने में लगी है लेकिन सूबे के भ्रष्ट मंत्री व भ्रष्ट अफसर सरकार के भ्रष्टाचार पर चार चांद लगा रहे हैं और सपा पार्टी के मुखिया बैठक कर अनुषासनहीनता दिखाये जाने पर कार्यवाही करने का ढोंग कर रहे है।

चौहान ने कहा कि सरकार की कार्यषैली पर राज्यपाल के साथ साथ लोकायुक्त भी टिप्पणी कर चुके हैं परन्तु सरकार ने अपनी कार्यशैली में कोई बदलाव नहीं किया। कानून व्यवस्था को लेकर सरकार अपने पूरे कार्यकाल से ही गम्भीर नहीं हुई है उन्होंने कहा कि सरकार को अनुषासन की सीमा लांघने वाले ऐसे मंत्रियों को बर्खास्त कर देना चाहिए न कि उन्हें संरक्षण देना चाहिए।

Lucknow, Uttar Pradesh, India