दीदी के गढ़ में गरजे राहुल

दीदी के गढ़ में गरजे राहुल

ममता और मोदी दोनों पर साधा निशाना 

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के गढ़ में पहुंचकर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि जब हमारी सरकार थी, तब ममता मनमोहन सिंह के साथ बांग्लादेश नहीं गईं और आज नरेंद्र मोदी के साथ जाने के लिए क्यों तैयार हो गई हैं।

केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए राहुल ने कहा कि एक साल पहले दिल्ली में सरकार आई तो कई वादे किए, रोजगार देने के वादे किए, लेकिन एक साल बाद किसी को भी रोजगार नहीं मिला। मोदी जी ने लोगों को झाड़ू पकड़ाया और कहा कि रोजगार नहीं मिलेगा जाकर झाड़ू लगाओ। अब प्रधानमंत्री जी योगा करवाने की तैयारी कर रहे हैँ।

राहुल ने कहा कि हम वन रैंक वन पेशन योजना लाए, लेकिन मोदी सरकार ने उसमें भी नाइंसाफी की। सेना के जवान आंदोलन कर रहे हैं और मोदी जी योगा करने में जुटे हैं। अपने वादे पूरा नहीं कर पा रहे हैं मोदी इसलिए बेकार के काम में अपना वक्त बर्बाद कर रहे हैं।

राहुल ने जमीन अधिग्रहण बिल पर केंद्र सरकार पर हमला बोला। राहुल ने कहा कि मोदी गरीब किसानों की जमीन छिनकर उद्योपतियों के दे देंगे और किसी भी गरीब किसान को रोजगार नहीं मिलेगा। वहीं राहुल ने सीएम ममता बनर्जी पर भी जमकर हमला बोला। राहुल ने कहा कि ममता ने भी आप लोगों के साथ वादा खिलाफी की।