जल्द एक फिल्म में नज़र आ सकती है खान तिकड़ी

जल्द एक फिल्म में नज़र आ सकती है खान तिकड़ी

मुंबई। फिल्म "बजरंगी भाईजान" के प्रमोशन के लिए साथ आए खान तिकड़ी यानी सलमान खान, शाहरूख खान, आमिर खान अब बड़े पर्दे पर साथ नजर आ सकते हैं। बॉलीवुड में कभी दुश्मनी कभी प्रतियोगिता को लेकर हमेशा एक दूसरे से दूर रहे तीनों खान जल्द की फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं, हालांकि हाल ही सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान का पोस्टर अपने टि्वटर अकाउंट पर रिलीज कर शाहरूख ने इसका संदेश दे दिया था कि अब वह दुश्मन नहीं बल्कि दोस्त हैं।

तीनों खान को अपनी फिल्म में साइन करन का सपना हर डायरेक्टर का होता है। खबर है कि डायरेक्टर साजिद नाडियावाल तीनों खान को अपनी फिल्म में जल्द साइन करने वाले हैं। साजिद के सूत्र ने बताया कि "साजिद ने यह तय किया है कि वह जल्द ही तीनों खान को लेकर एक बड़ी फिल्म बनाने वाले हैं। साथ ही इस फिल्म को डायरेक्टर भी साजिद ही करेंगे।"।

सूत्र से मिली जानकारी के अनुसार तीनो सुपरस्टार की फिल्म की शूटिंग साल 2017 में शुरू होगी और साल के अंत में रिलीज की जाएगी। साजिद के इस ड्रीम प्राजेक्ट को 80 के दशक की फिल्म अमर अखबर एंथनी का सी`ल भी कहा जा रहा है। यह तो सभी जानते हैं कि तीनो सुपरस्टार की अपने अकेले के दम पर 100 करोड़ की फिल्म बनाने का दम रखते हैं ऎसे मेें अगर किसी फिल्म में तीनों की जोडी एक साथ नजर आती है तो आप ही अंदाजा लगाइए की फिल्म कितने करोड़ का बिजनेस करेगी।

गौरतलब है कि राजकुमार संतोषी की फिल्म "अंदाज अपना अपना" में आमिर और सलमान साथ नजर आ चुके है, लेकिन शाहरूख उस फिल्म का हिस्सा नहीं थे, ऎसे में यह पहली बार होगा जब शाहरूख सलमान और आमिर किसी फिल्म में साथ नजर आएंगे।