सलमान ने लूलिया संग शादी का बनाया मन

सलमान ने लूलिया संग शादी का बनाया मन

मुंबई। हिट एंड रन केस में राहत मिलने के बाद सलमान खान अब अपनी शादी की तैयारी में हैं।  खबर है कि सलमान खान इस साल के अंत तक शादी कर सकते हैं। यह शादी गुपचुप तरीके से होने की संभावना है। अगर इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों पर यकीन करें तो सलमान ने शादी का मन बना लिया है और इस साल के अंत तक वे अपनी नई गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर को जीवनसाथी बना लेंगे। वैसे खुद सलीम खान भी यह मान चुके है कि सलमान अपनी जीवन साथी मे अपनी मां की रुपरेखा देखना चाहता है जो कि अभी तक किसी भी गर्लफैंड में नहीं दिखी।

सलमान की कथित गर्लफ्रेंड लूलिया वंतूर रोमानिया की रहने वाली हैं, जो मॉडल होने के साथ-साथ टीवी होस्ट भी हैं। 2006 में लूलिया ने टीवी की तरफ रूख किया। उन्होंने PRO टीवी के लिए मॉर्निंग न्यूज शो होस्ट किया। वो सप्ताह के आखिरी में मॉर्निंग न्यूज पढ़ती थीं और साल में एक बड़े प्रोग्राम की को-होस्ट भी होती थीं। हालांकि लूलिया की एक बार पहले भी शादी हो चुकी है। लेकिन फिलहाल वो अपने पति से अलग हो चुकी हैं।

लूलिया, स्टीफन बनीका के साथ डांसिंग प्रोग्राम में भी काम कर चुकी हैं। वे स्पोर्ट्स की समर्थक हैं। उन्होंने पिछले साल फिल्म ‘ओ तेरी’ में एक आइटम नंबर भी किया है। इस फिल्म को सलमान के ब्रदर-इन-लॉ अतुल अग्निहोत्री ने प्रोड्यूस किया था।

बताया जा रहा है कि अभी तक सलमान 'हिट एंड रन' मामले में फैसले का इंतजार कर रहे थे। फैसला आ चुका है और उन्हें मिली पांच साल की सजा पर भी अंतरिम रोक लग गई है। अब उनके परिवार वाले चाहते हैं कि सलमान का घर बस जाए।