बॉम्बे वेलवेट की नाकामी से रणबीर परेशान

बॉम्बे वेलवेट की नाकामी से रणबीर परेशान

मुंबई। फिल्म बॉम्बे वेलवेट के बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटने के बाद अभिनेता रणबीर कपूर अपने करियर को लेकर काफी परेशान नजर आ रहे हैं। पिछले कुछ सालों में कई सफल फिल्में देने वाले रणबीर को इस बात का अफसोस हो रहा कि उन्होंने बॉम्बे वेलवेट में काम किया। सूत्रों की माने तो इस फिल्म के असफल होने के बाद रणबीर अपने करियर को लेकर इनसिक्यॉर फील कर रहे हैं।

एक न्यूज वेबसाइट की खबर के मुताबिक रणबीर ने कहा कि बॉम्बे वेलवेट में काम करने का उनका फैसला गलत था, इसके फ्लॉफ होने के बाद उन्हे अपने आगे के करियर की चिंता सता रहा है। उन्होंने कहा कि मेरे अंदर ऎसी टकराव की भावना आ गई है, कि समझ नहीं आ रहा कि मेरा करियर आगे कहां जाएगा। मुझे नहीं पता कि मेरे करियर का अब क्या होगा। रणबीर को कहीं न कहीं इस बात का भी अफसोस है कि उन्होंने अपने करियर के तीन साल कश्यप भाइयों को देकर खुद का काफी नुकसान किया है। एक तरफ बेशर्म, फ्लॉप हुई थी, जिसे डायरेक्ट किया था अभिनव कश्यप ने और अब इस हार की वजह बने हैं अनुराग कश्यप।

बर्फी, रॉक स्टार और ये जवानी है दीवानी की सफलता के बाद रणबीर कपूर नंबर वन पोजिशन पर थे। इस फिल्म के फ्लॉफ होने के रणबीर को बड़ा झटका लगा है। बेशरम और के रॉय में रणबीर के सपॉटिंüग ऎक्टर को नापसंद करने वाले दर्शकों ने बॉम्बे वेलवेट को पसंद नहीं किया।

बॉम्बे वेलवेट में रणबीर ने जॉनी बलराज की भूमिका में हैं और इस फिल्म ने अबतक करीब 20 करोड़ की कमाई की है, जबकि ट्रेड ऎनालिस्टों के अनुसार फिल्म का टोटल बजट करीब 90 करोड़ था। मार्केटिंग और प्रमोशन में फिल्म पर कंपनी ने दिल खोलकर पैसा खर्च किया था। उम्मीद थी कि यदि फिल्म देश-विदेश में बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ की ग्रॉस कलेक्शन करने में कामयाब रहती, तभी फिल्म अपनी प्रॉडक्शन कॉस्ट वसूलने में सफल हो पाती।