सेन्को ने बाजार में उतारा गोल्ड एंड डायमंड का पिकू कलेक्शन

सेन्को ने बाजार में उतारा गोल्ड एंड डायमंड का पिकू कलेक्शन

लखनऊ:  आज की नारी की पसंद को ध्यान में रखते हुए सेन्को गोल्ड एंड डायमंड ने आज बाजार में पिकू कलेक्शन के नाम से गोल्ड ज्वैलरी की नयी रेंज बाजार में उतारी है जो जाने माने निर्देशक शूजीत सरकार की आने वाली फिल्म पिकू से प्रभावित हो कर डिजायन की गयी है। मुंबई में पेश की गयी ज्वैलरी की इस आर्कषक श्रंखला को मुंबई में ग्लैमरस सिने तारिका दीपिका पादुकोण, वेटरन अदाकार मौशुमी चटर्जी, स्क्रिप्ट राइटर जूही र्चुवेदी और सेन्को गोल्ड एंड डायमंड के चेयरमैन व प्रबंध निदेशक(सीएमडी)  शंकर सेन की मौजूदगी में लांच किया गया।

इस मौके पर बोलते हुए सेन्को गोल्ड एंड डायमंड के सीएमडी शंकर ने कहा कि पिकू कलेक्शन की ज्वैलरी  फैशन के ताजा ट्रेंड को ध्यान में रखते हुए पूरी तौर पर प्रामाणिक और ट्रेंडी बनाए गए हैं। बंगाल के प्रसिद्ध कारीगरों के हाथों से तैयार इन जेवरों में भव्यता के साथ अनूठेपन का मिश्रण है। श्री सेन ने पिकू फिल्म की पूरी टीम को रिलीज से पहले सफलता की शुभकामनाएं भी दीं।

इस कलेक्शन के तहत कुंदन जड़े और बिना कुंदन के सोने की 10-12 नयी डिजायन की ज्वैलरी पेश की गयी है। देश भर में फैले सेन्को गोल्ड एंड डायमंड के स्टोर्स पर यह कलेक्शन 50000 रुपये से लेकर दो लाख रुपये तक रेंज में उपलब्ध है।