सरेंडर के बाद भाईजान को मिली बेल

सरेंडर के बाद भाईजान को मिली बेल

मुंबई। हिट एंड रन केस में बांबे हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद आज सलमान को निचली अदालत से बेल मिल गई। सलमान करीब दोपहर 2 बजे कोर्ट के लिए रवाना हुए थे। लेकिन हाईकोर्ट से आदेश में देरी के चलते करीब साढ़े 5 बजे कोर्ट में पेश हुए और 30 हजार का बेल बॉन्ड भरा।

सलमान ने अपने वकील के साथ कोर्ट में जाकर बेल बॉन्ड भरा और फिर कोर्टरूम से बाहर निकले। इस दौरान सलमान काफी रिलेक्स नजर आ रहे थे। नीली जींस और सफेद शर्ट पहनकर कोर्ट पहुंचे सलमान की आंखों पर काला चश्मा था। सलमान कोर्ट से निकले तो उनकी बॉडी लैंगवेज बदली हुई थी। कल जहां सलमान मायूस नजर आ रहे थे, नजरें झुकी हुई थीं, आज उनका अंदाज बदला हुआ था।

सलमान ने किया कोर्ट में सरेंडर, फिर जमानत पर हुए रिहा हिट एंड रन केस में बांबे हाईकोर्ट से राहत मिलने के बाद आज सलमान को निचली अदालत से बेल मिल गई।

सलमान के साथ कोर्ट में उनके दोस्त बाबा सिद्दीकी, बहन अलवीरा और उनकी पूरी लीगल टीम पहुंची हुई थी। सलमान ने पहले कोर्ट में सरेंडर किया और फिर बेल बॉन्ड भरा जिसके बाद उन्हें जमानत पर छोड़ दिया गया।

इससे पहले आज हाईकोर्ट जस्टिस थिप्से ने सलमान की सजा निलंबित कर दी। जज ने सलमान से पासपोर्ट जमा करने और 30 हजार का बेल बॉन्ड भरने को कहा। सलमान को राहत मिलते ही कोर्ट के बाहर मौजूद उनके प्रशंसकों में खुशी की लहर दौड़ गई। उधर, सलमान के घर में भी सभी के चेहरे खिल गए और घर के  बाहर जश्न शुरू हो गया। इसके करीब आधे घंटे बाद सलमान बेल बॉन्ड भरने के लिए कोर्ट के लिए रवाना हो गए। आज हाईकोर्ट में पहले सलमान के वकील अमित देसाई ने दलील रखी थी।