ब्लैकबेरी के सिम से चलेंगे 9 नंबर

ब्लैकबेरी के सिम से चलेंगे 9 नंबर

नई दिल्ली। हैंडसेट बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी अपने स्मार्टफोन को दूसरी कंपनियों से खास बनाने के लिए एक नया तरीका अपना रही है। ब्लैकबेरी इस साल के अंत तक भारत में एक वर्चुअल सिम सोल्यूशन लॉन्च कर रही है। इस सिम की सबसे खास बात ये है कि यूजर्स एक ही सिम से 9 अलग-अलग मोबाइल नंबर इस्तेमाल कर सकेंगे।

इस डिवाइस से आप बिजनेस और व्यक्तिगत नंबर दोनों चला सकते हैं। बताया जा रहा है कि कनाडा की ये कंपनी अपने नए स्मार्टफोन ब्लैकबेरी लीप में भी ये सुविधा दे सकती है। वहीं भारत में इसकी कीमत लॉन्च होने के वक्त ही बताई जाएगी।

ब्लैकबेरी की पहल, एक सिम से चलेंगे 9 नंबर हैंडसेट बनाने वाली कंपनी ब्लैकबेरी अपने स्मार्टफोन को दूसरी कंपनियों से खास बनाने के लिए एक नया तरीका अपना रही है। ब्लैकबेरी इस साल के अंत तक भारत में एक वर्चुअल सिम सोल्यूशन लॉन्च कर रही है।

वहीं दूसरी और ब्लैकबेरी ने 5 इंच की एचडी स्क्रीन का लीप स्मार्टफोन खासतौर पर युवा स्टार्टअप के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वालकॉम प्रोसेसर, 2 जीबी रैम और 16 जीबी इंटरनल मेमोरी है, जिसे एसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है। साथ ही 8 मेगापिक्सल रियर और 2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है।